Singham Again Trailer: हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर होगा सिंघम अगेन का, रोहिट शेट्टी की ब्लॉकबस्टर तैयारी​

 Singham Again Trailer Duration: Ajay Devgn के फैंस अब Singham Again के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 7 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगा.

Singham Again Trailer: Ajay Devgn के फैंस अब Singham Again के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 7 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगा. दिलचस्प यह है कि यह हिंदी फिल्म के लिए सबसे लंबा ट्रेलर होगा, जिसकी अवधि 4 मिनट 45 सेकंड होगी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने इस बात की जानकारी दी ही है कि इस बार फिल्म का ट्रेलर बहुत लंबा होने वाला है. इस ट्रेलर में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स शामिल होंगे., ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और संवादों का बेहतरीन मिश्रण होगा. 

With sooo many cameos in..#SinghamAgain trailer is all to be the longest for a Hindi Film at 4mins 45secs; #RohitShetty Commercial Mass Masala on the way@BeingSalmanKhan@ajaydevgn @jiostudios @RanveerOfficial @akshaykumar #KareenaKapoor @iTIGERSHROFFpic.twitter.com/xfCsS0PyUr

— Girish Johar (@girishjohar) October 6, 2024

सिंघम अगेन में सलमान खान की भी एंट्री

सिंघम अगेन में अब एक और रोमांचक अपडेट जुड़ गया है—सलमान खान की एंट्री! फैंस के लिए यह एक शानदार सरप्राइज है, क्योंकि उनकी मौजूदगी से फिल्म में और भी अधिक उत्साह और ड्रामा जुड़ जाएगा. माना जा रहा है कि सिंघम अगेन में सलमान खान की एंट्री से फिल्म की अपील और बढ़ गई है. दर्शकों को अब इस शानदार कोलैबोरेशन का इंतजार है, जो 7 अक्टूबर को ट्रेलर के साथ शुरू होगा. अब ना सिर्फ अजय देवगन के फैन बल्कि सलमान खान के फैन भी इस फिल्म से जुड़़ जाएंगे.

सिंघम अगेन से पहले वीडियो

6 अक्टूबर को, रोहित शेट्टी ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें Singham फ्रैंचाइजी के यादगार पल शामिल थे, जिसमें सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा और सूर्यवंशी के आइकोनिक सीन थे. इस तरह रोहित शेट्टी ने इशारा कर दिया है कि इस बार माहौल और भी गर्माने वाला है. सिंघम अगेन दिवाली पर रिलीज हो रही है और इसका मुकाबला भूल भुलैया 3 से है. 

 NDTV India – Latest 

Related Post