October 6, 2024
social media

Social media

Symbiosis College के Professor की आपत्तिजनक टिप्पणी वायरल, हिन्दू संगठनों में उबाल

विवादित टिप्पणी को किसी स्टूडेंट ने चुपके से रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया।

Symbiosis College Professor controversial statement: पुणे के सिम्बॉयसिस कॉलेज के एक प्रोफेसर का विवादित बयान सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। प्रोफेसर ने कथित तौर पर हिंदू धर्म में कई देवी-देवताओं को पूजे जाने को लेकर कटाक्ष किया है। प्रोफेसर ने हिंदू धर्म के कई देवी-देवताओं की बजाय इस्लाम और क्रिश्चियन धर्म में एक ईश्वर की तारीफ की है। कॉलेज शिक्षकी की टिप्पणी ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। मनसे सहित कई हिंदू वादी संगठनों ने प्रोफेसर के इस्तीफा की मांग की है।

सिम्बॉयसिस कॉलेज के प्रोफेसर ने कही यह बात…

सिम्बॉयसिस कॉलेज के प्रोफेसर अशोक ढोले का एक वीडियो कथित तौर पर सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में प्रोफेसर अशोक ढोले हिंदू देवी-देवताओं को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि नदी में नाव से कुछ लोग उस पार जा रहे थे। इसी दौरान नाव में पानी भरने लगा। डूबने के डर से नाविक भाग गया। पति-पत्नी केवल नाव में बचे। पति भी अपनी जान बचाने के लिए नदी में कूदकर भाग गया।

नाव में बैठी महिला अकेली अब अपने देवताओं को गुहार लगाने लगी। वह राम को पहले पुकारी। राम महिला की गुहार सुनकर मदद को तैयार हुए तो उसी पल वह महिला लक्ष्मण, फिर सीता, महालक्ष्मी सहित कई अन्य देवताओं को एक के बाद एक पुकारती रही। प्रोफेसर ने कहा कि सभी देवता एक दूसरे के पहुंचने की आशा में वहां नहीं पहुंचे और महिला डूब गई। प्रोफेसर ने कहा कि जबकि दो अन्य नाव में इस्लाम और क्रिश्चियन धर्म के अनुयायी जा रहे थे। जब उनकी नाव डूबने लगी तो इस्लाम को मानने वाले ने अल्लाह को बुलाया और वह आग गए। क्रिश्चियन ने जीसस को बुलाया और वह भी आकर बचा लिए। प्रोफेसर ने कहा कि ईश्वर एक ही है।

कॉलेज के प्रोफेसर का लेक्चर किसी स्टूडेंट ने चुपके से किया रिकॉर्ड

सिम्बॉयसिस कॉलेज के प्रोफेसर अशोक ढोले के लेक्चर के दौरान विवादित टिप्पणी को किसी स्टूडेंट ने चुपके से रिकॉर्ड कर वायरल कर दिया। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के वायरल होने के बाद कई राजनीतिक व हिंदूवादी संगठनों ने इस मुद्दे पर कॉलेज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कई हिंदूवादी संगठनों ने प्रोफेसर के इस्तीफा की भी मांग की है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.