September 18, 2024
Up: गाय को जिंदा निगल गया 16 फीट लंबा अजगर, Video देख सिहर जाएंगे

UP: गाय को जिंदा निगल गया 16 फीट लंबा अजगर, VIDEO देख सिहर जाएंगे​

आगरा में पिछले दिनों एक अजगर ने बकरी को जिंदा निगल लिया था. अब गाय को निवाला (Python Swallows Cow) बनाए जाने की घटना सामने आई है. बारिश के मौसम में जंगल में बड़ी संख्या में अजगर निकल रहे हैं, जिसकी वजह से ग्रामीण दहशत में हैं.

आगरा में पिछले दिनों एक अजगर ने बकरी को जिंदा निगल लिया था. अब गाय को निवाला (Python Swallows Cow) बनाए जाने की घटना सामने आई है. बारिश के मौसम में जंगल में बड़ी संख्या में अजगर निकल रहे हैं, जिसकी वजह से ग्रामीण दहशत में हैं.

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. बारिश के दिनों में सांप-अजगरों का निकलना आम बात है, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि अजगर गाय को जिंदा (Python Swallows Cow) निकल गया. ऐसा ही एक मामला आगरा के थाना चित्राहाट क्षेत्र के गांव पारना में देखा गया. यमुना के जंगल में एक अजगर गाय को जिंदा निगल गया. ये सुनने में थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन बिल्कुल सच है.

गाय को जिंदा निगल गया 16 फीट लंबा अजगर

आगरा : जंगल में गाय को जिंदा निगल गया 16 फीट लंबा अजगर, भारी संख्या में ग्रामीणों ने डंडे के सहारे गाय को अजगर के चंगुल से निकाला बाहर.#Agra | #UttarPradsh | #Python | #Ajgar pic.twitter.com/0gw9yLEGA8

— NDTV India (@ndtvindia) September 12, 2024

गाय को जिंदा निगल गया अजगर

गाय को निगलने वाले अजगर की लंबाई 16 फीट है. जंगल में अजगर की नजर जैसे ही अपने शिकार पर पड़ी, वह तुरंत उस पर झपट पड़ा. देखते ही देखते अजगर ने गाय को निगलना शुरू कर दिया.

डंडे की मदद से गाय को बाहर निकाला

जंगल में पहुंचे चरवाहे की नजर गाय को निगल रहे अजगर पर पड़ी तो उसने हंगामा मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और डंडे की मदद से आखिरकार गाय को अजगर के चंगुल से बाहर निकाल ही लिया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना तुरंत वन विभाग को दी. लेकिन विभाग को कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा. जिसके बाद ग्रामीणों ने अजगर को पकड़कर जंगल में छोड़ा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहले बकरी को निगला, अब गाय बनी निवाला

कुछ दिन पहले ही आगरा में एक 10 फीट लंबे अजगर ने बकरी को निगल लिया था. जब तक उसे अजगर के चंगुल से छुड़ाया जाता, उसकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद आसपास के लोगों ने अजगर को पकड़कर वन विभाग के हवाले कर दिया था. एक चरवाहा बकरियां चराने जंगल की तरफ गया था. तभी ये हादसा हो गया. एक बार फिर से इसी तरह की घटना सामने आई है. अजगर ने अब गाय को अपना निवाला बना लिया.

इनपुट-नसीम अहमद

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.