September 19, 2024
Video: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में पहुंचे एक लड़के की सिंगिंग से चौंकाया, स्टेज पर गाया ऐसा गाना की ऑडियंस ही नहीं सिंगर भी हो गए फैन

VIDEO: सोनू निगम के कॉन्सर्ट में पहुंचे एक लड़के की सिंगिंग से चौंकाया, स्टेज पर गाया ऐसा गाना की ऑडियंस ही नहीं सिंगर भी हो गए फैन​

Singing Video Viral: सिंगर सोनू निगम का एक अलग चार्म हैं, फैंस के बीच में सोनू ने एक अलग पहचान बनाई हुई है. उनके गाने चाहे कितने ही पुराने क्यों ना हो पर लोगों को उनके लिरिक्स याद रहते हैं.

Singing Video Viral: सिंगर सोनू निगम का एक अलग चार्म हैं, फैंस के बीच में सोनू ने एक अलग पहचान बनाई हुई है. उनके गाने चाहे कितने ही पुराने क्यों ना हो पर लोगों को उनके लिरिक्स याद रहते हैं.

Singing Video Viral: सिंगर सोनू निगम का एक अलग चार्म हैं, फैंस के बीच में सोनू ने एक अलग पहचान बनाई हुई है. उनके गाने चाहे कितने ही पुराने क्यों ना हो पर लोगों को उनके लिरिक्स याद रहते हैं. ये ही सोनू निगम की खासियत भी है. सोनू निगम के कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर एक फैन गाना गाता नजर आ रहा है. उसको गाना गाता देख सोनू निगम भी चौंक गए हैं. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट करके इस शख्स का नाम पूछ रहे हैं.

सोनू निगम के कॉन्सर्ट से वायरल हुआ वीडियो

सोनू निगम के कॉन्सर्ट के वीडियो में सिंगर ऑडियंस में से एक लड़के को गाने के लिए माइक दे देते हैं. जिसके बाद वो इतना प्यारा गाता है कि हर कोई चौंक जाता है. सोनू निगम फिर उस लड़के को स्टेज पर बुलाते हैं. वीडियो में फैन साथिया गाना गाता नजर आ रहा है. वो पूरा गाना गाता है और उसके बाद माइक सोनू निगम को दे देता है जिसके बाद वो भी साथिया गाना गाते हैं. इस वीडियो को देखकर कई लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

फैंस हुए लड़के के दीवाने
इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा-उसका नाम क्या है?? बहुत दिनों से उसे ढूंढ रहा हूं? क्या कोई मदद कर सकता है?? वहीं दूसरे ने लिखा- भाई ने इस पल का जिंदगीभर इंतजार किया है. एक ने लिखा- मैंने कभी किसी को सोनू निगम पर हुक्म चलाते नहीं देखा, और वो भी किसी कॉन्सर्ट के स्टेज पर. गाने साथिया की बात करें तो ये फिल्म साथिया का ही गाना है. इस गाने को फिल्म में सोनू निगम ने ही गाया है और म्यूजिक एआर रहमान ने दिया था. गाने के लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं. फिल्म में विवेक ओबेरॉय और रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.