यूपी में पंचायत चुनाव लड़ेगी यह बोल्ड मॉडल, खरीदा पर्चा

जौनपुर। उत्‍तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में इस बार ग्लैमर भी हाथ जोड़ घूमता हुआ दिखेगा। फेमिना मिस इंडिया 2015 की रनर अप/मॉडल दीक्षा सिंह ने पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। दीक्षा जौनपुर से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगी।

जौनपुर के इस वार्ड से खरीदा पर्चा

मॉडल एक्टर दीक्षा सिंह जौनपुर के वार्ड संख्या 26 बक्शा से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेंगी। इसके लिए उन्होंने पर्चा भी खरीद लिया है।
बॉलीवुड का जाना-पहचाना चेहरा बन चुकीं दीक्षा सिंह घर-घर जाकर अपने लिए वोट मांगेंगी।

जौनपुर के बिजीनेसमैन की है बेटी

दीक्षा बक्शा विकास खंड क्षेत्र के ही चितौडी गांव के रहने वाले जितेंद्र सिंह की बेटी हैं। जितेंद्र बिजनेसमैन हैं। उनका कारोबार गोवा और मुम्बई में है। काफी साल पहले जितेंद्र गोवा व्यापार के लिए गए। फिर परिवार गोवा व मुम्बई में रहा।
दीक्षा ने गांव में क्लास 3 तक पढ़ाई की, फिर परिवार के साथ बाहर चली गई। बीए सेकंड ईयर के दौरान वह फेमिना मिस इंडिया-2015 में भाग लिया था। इस प्रतियोगिता में वह रनर अप रहीं थीं। 

बोल्ड मॉडल के रूप में है पहचान

दीक्षा बॉलीवुड में कामयाबी के लिए लगातार प्रयासरत हैं। फरवरी-2021 में ही उनके एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी। इसके अलावा वह लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय हैं। उन्होंने बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी भी लिखी है। इसके अलावा वह पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। उनकी एक बड़े बैनर की वेब सीरीज भी आ रही है। 

ग्रामीण क्षेत्र में काम करना चाहती

दीक्षा ने बताया कि वह बदलाव की सोच लेकर चुनाव में उतर रही हैं। वह कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं और राजनीतिक बहसों में हिस्‍सा लेती आई हैं। पंचायत चुनाव के जरिए वह जमीनी स्‍तर पर कुछ करके दिखाना चाहती हैं। उन्‍होंने कहा कि जौनपुर अभी कई शहरों से काफी पीछे है। चुनाव जीतकर वह सारी सुविधाएं यहां तक लानी चाहती हैं। 

पीएम मोदी को मानती हैं आदर्श

मॉडल दीक्षा सिंह ने कहा कि राजनीति में नरेंद्र मोदी उनके आदर्श हैं। दीक्षा का कहना है कि वह समय-समय पर गांव आती रहती है। उन्‍हें अपने गांव का विकास की दौड़ में पीछे रह जाना खलता है। इसी को दूर करने के लिए वह चुनाव में उतर रही हैं। 

Related Post