बीजेपी MLC ने लगाया नगर निकाय चुनाव में पैसा लेकर टिकट देने का आरोप, गोरखपुर के निवर्तमान क्षेत्रीय अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा, पढ़िए पूरा लेटर…

BJP Nikay Chunav ticket row: कर्नाटक चुनाव में बीजेपी का टिकट अनांउस होने के बाद भगदड़ है तो यूपी में निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी चयन को बवाल खड़ा हो गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में बीजेपी प्रत्याशियों के चयन पर गंभीर आरोप लग रहे हैं। सबसे अहम यह कि आरोप लगाने वाले पार्टी के कद्दावर नेता व एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह हैं। एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को गोरखपुर नगर निगम चुनाव में प्रत्याशियों के चयन में धनादोहन का आरोप लगाया है। एमएलसी ने आरोप लगाया है कि पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर पैसे लेकर टिकट वितरण किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष को एमएलसी ने लिखा पत्र…

एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने लिखा है…अत्यन्त विनम्रता के साथ अनुरोध करना है कि गोरखपुर नगर निगम चुनाव में निवर्तमान क्षेत्रीय अध्यक्ष/महानगर अध्यक्ष दोनों ने मिल-जुल कर एकराय होकर पार्टी के लोकप्रिय, स्वयं की पहचान रखने वाले समर्पित और निष्ठावान कार्य की सेवाओं को दरकिनार कर उनकी उपेक्षा करते हुए बड़े पैमाने पर धनादोहन कर उम्मीदवारों मनमाना पैनल बनाया है तथा अपने जेबी लोगों को पार्टी का प्रत्याशी बनाना चाहते है। जिससे पार्टी के मूल कार्यकर्ता मर्माहत है, उनमें गहरा रोष व सोम व्याप्त है।

प्रदेश अध्यक्ष को लिखे अपने पत्र में बीजेपी नेता ने साक्ष्य के साथ आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि स्थिति बेहद गम्भीर चिन्ताजनक व कार्यकर्ताओं का हौसला तोड़ने वाली है। आप पार्टी के हर कार्यकर्ता के स्वभाविक अभिभावक है। अपने स्तर से समीक्षा कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हो रहे अन्याय को रोके तथा अपने स्तर से उनकी प्रत्याशिता पर पुर्नविचार करने का कष्ट करें तथा पार्टी / कार्यकर्ता हित में धांधली करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही करने का कष्ट करें।

पढ़िए पूरा लेटर…