September 18, 2024
Yogi Adityanath

Covid 19: योगी आदित्यनाथ भी हुए पॉजिटिव, सपा मुखिया अखिलेश भी चपेट में

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
  • भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल भी कोरोना की चपेट में
  • कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही भी हुए कोरोना पॉजिटिव
  • नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव
  • मंत्री रविन्द्र जायसवाल, मंत्री आनंद स्वरुप भी संक्रमित
  • यूपी के एक दर्जन से अधिक विधायक-सांसद भी कोरोना संक्रमित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। योगी की कोरोना (Covid 19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Isolation में चले गए हैं मुख्यमंत्री

योगी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड (Covid 19 in India) की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

संपर्क में आये लोग करा लें जांच

सीएम योगी ने ट्वीट कर बताया है कि प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं। इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें।

Covid 19 in India
अखिलेश यादव की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

अखिलेश भी हुए पॉजिटिव

सुबह ही पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव (Covid 19) पाए गए हैं। इसके अलावा योगी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके पहले कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही सहित कई विधायक सांसद के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट है।

अधिकारी थें पॉजिटिव, योगी भी हुए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को मंगलवार से ही आइसोलेट कर लिया था। कोरोना की स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने मंगलवार को वर्चुअली ही संबोधित किया था। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना (Covid 19 in India) से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है। आज उनकी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। उत्तर प्रदेश में कोरोना बेकाबू हो गया है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.