Bike set to fire viral video: महिला डॉक्टर के ड्राइवर की बाइक 500 रुपये के लिए आग के हवाले

Bike set to fire: राजघाट इलाके की एक महिला डॉक्टर के कार चालक की बाइक मनबढ़ों ने फूंक दी। इसके लिए उन्होंने एक दिव्यांग बालक का इस्तेमाल किया। उसे पांच सौ रुपये का लालच देकर बाइक में आग लगवा दी। बाइक फूंकने और पूछताछ में बालक के खुलासे का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस अधिकारियों को पत्र देकर डॉक्टर ने आरोपी और बाइक जलाने के लिए उकसाने के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। प्रभारी एसएसपी केके विश्नोई ने राजघाट एसओ को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मछली मंडी गली में एक महिला डॉक्टर का कार चालक

राजघाट के तुर्कमानपुर, पटवारी टोला निवासी सेराजुद्दीन बसंतपुर, मछली मंडी गली में एक महिला डॉक्टर का कार चालक रहता है। ड्यूटी पर जाते वक्त वह गली में ही बाइक खड़ी कर देता है। 17 दिसंबर की रात में करीब डेढ़ बजे उसकी बाइक में एक दिव्यांग बालक ने आग लगा दी। आसपास के लोग आग बुझाने का कोई उपाय करते, इसके पहले बाइक जल गई।

सीसीटीवी फुटेज में आग लगाने वाले बालक को देखकर पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। दिव्यांग होने के नाते उसके परिजनों को हिदायत देकर थाने से छोड़ दिया।

मंगलवार को महिला डॉक्टर और पीड़ित सेराजुद्दीन मंगलवार को प्रभारी एसएसपी के पास पहुंचे। उन्हें पूरे प्रकरण से अवगत कराया। प्रभारी एसएसपी ने इस पर एसओ राजघाट को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

कल्लू और मुन्नू ने कहा था- बाइक में आग लगा दो

वायरल वीडियो में बालक कह रहा है कि उसे पांच सौ रुपये देकर कल्लू और मुन्नू ने बाइक में आग लगाने को कहा था। दोनों उससे मदरसा चौराहे पर मिले। उससे कहा कि बाइक गली में खड़ी रहती है। उसे जला देना। मुन्नू ने उसे बाइक भी ले जाकर दिखाई। आग लगाने के दौरान मुन्नू खुद गली में छिपा रहा। बाइक जलने लगी तो वह भाग गया। जब बाइक जल गई तो करीब एक घंटे के बाद वह लौटकर आया। इस घटना से महिला डॉक्टर और उनके परिवार के लोग भी डरे हुए हैं।

माचिस लगाते ही धू-धू कर जल उठी बाइक

वायरल वीडियो में बाइक के पास ज्वलनशील पदार्थ में भिगोई हुई कोई वस्तु रखी हुई दिखाई दे रही है। बालक जैसे ही माचिस की तीली जलाकर उसमें लगाता है तुरंत आग भड़कती है और बाइक धू-धू कर जल उठती है।