October 6, 2024
Kamlesh Singh

Kushinagar: जिला पंचायत सदस्य के बेटे इंजीनियर कमलेश सिंह की हत्या, बेखौफ बदमाशों ने दरवाजे पर चढ़कर मारी गोली

यूपी के कुशीनगर में सरेशाम जिला पंचायत सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Murder in Kushinagar: कुशीनगर जिले के जिला पंचायत सदस्य के बेटे इंजीनियर कमलेश सिंह की गोली मारकर हत्या (Kamlesh Singh murder) कर दी गई है। खागी मुंडेरा गांव में हुई इस हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत है। इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है। जिले के प्रसिद्ध खागी मुंडेरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते पूर्व में कई हत्याएं हो चुकी हैं। पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल ने हत्या की पुष्टि करते हुए बताया कि खागी मुंडेरा गांव में हुई हत्या में आरोपी धर्मेंद्र पासवान को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित कर दी गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, खागी मुंडेरा गांव के राधाकृष्ण सिंह के 45 वर्षीय पुत्र इंजीनियर कमलेश सिंह शनिवार को शाम को कहीं से आकर दरवाजे पर रखी कुर्सी पर बैठे ही थे कि पहले से घात लगाए कुछ आरोपी धर्मेंद्र पासवान ने दरवाजे पर चढ़कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगते ही इंजीनियर कमलेश सिंह कुर्सी से लुढ़क गए। इत्मीनान के बाद हमलावर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़े हुए आए। कमलेश सिंह दरवाजे पर पड़े थे। उनको आनन फानन में हाटा सीएचसी पर ले जाया गया। यहां से परिजन उनको मेडिकल कालेज लेकर गए। बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार इस हत्याकांड को पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है। आरोपी धर्मेंद्र पासवान के परिवार और कमलेश सिंह के परिवार से दशकों से खूनी दुश्मनी चली आ रही है। धर्मेंद्र पासवान, वर्तमान में गांव का प्रधान है।

आरोपी ने पहले ही रच ली थी हत्या की साजिश

आरोपी धर्मेंद्र पासवान ने हत्याकांड को अंजाम देने के लिए पहले से ही साजिश रच ली थी। बताया जा रहा है कि वह अपने परिवार के महिला सदस्यों व अन्य लोगों को पहले ही किसी अज्ञात जगह पर पहुंचा दिया था। इस हत्याकांड के बाद पुलिस के आला अफसर गांव में पहुंच गए हैं। किसी भी गैंगवार (Kushinagar news) की आशंका में गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

परिजन ने लगाया आरोप

परिजन ने इस हत्याकांड में गांव के ही पुरानी रंजिश में शामिल लोगों का हाथ बताया है। कमलेश सिंह के बड़े भाई एक हत्या के आरोप में सजा काट रहे हैं। परिजन ने बताया कि पूरा परिवार सुरक्षा में रहता था। लेकिन शनिवार को वह अकेले अपने दरवाजे पर बैठे थे। किसी की मुखबिरी के बाद उनसे रंजिश रखने वालों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। इस घटना के बाद पूरे खागी मुंडेरा गांव में तनाव और गुस्सा व्याप्त है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.