October 6, 2024
Ann Amp

Video: तिरंगा की जगह यहां फहराया पाकिस्तानी झंडा, लोगों का बढ़ा गुस्सा तो पुलिस आई हरकत में, एक गिरफ्तार

यूपी के कुशीनगर में एक युवक ने अपनी छत पर कथित पाकिस्तानी झंड़ा फहराकर सनसनी पैदा कर दी।

कुशीनगर। 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independece Day) को लेकर देशभर में उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग इसको लेकर तरह-तरह के कार्यक्रमों में देशभक्ति दिखा रहे हैं। देशभर में विशेष उपलब्धि को अमृत महोत्सव (Azadi ka Amrit Mahotsav) के रूप में मनाया जा रहा है। लेकिन कुछ असमाजिक तत्व इस उत्सव (Independence day) के माहौल को खराब करने में लगे हुए हैं। यूपी के कुशीनगर में एक युवक ने अपनी छत पर कथित पाकिस्तानी झंड़ा फहराकर सनसनी पैदा कर दी। युवक के इस कृत्य पर लोगों का गुस्सा बढ़ गया। पुलिस में शिकायत के बाद मामले में काफी देर बाद कार्रवाई हुई। पुलिस ने आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। युवक का साथ देने वाले अन्य पर भी कार्रवाई की बात पुलिस कह रही है।

विरोध के बाद भी घर पर लगाया था पाकिस्तानी झंडा

कुशीनगर के तरयासुजान थाने के बेंदूपार मुस्तकिल गांव में युवक द्वारा अपने छत पर पाकिस्तानी पाकिस्तानी झंडा फहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि परिवार के लोगों ने ऐसा करने से उसे मना कर दिया। इसके बावजूद भी वह नहीं माना और घर पर पाकिस्तानी झंडा लगा दिया। सलमान नाम के युवक द्वारा पाकिस्तान का झंडा लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में जमकर आक्रोश दिख रहा है।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने इस मामले में तत्काल पुलिस को सूचना दी। इसके बाद प्रशासन ने झंडा उतरवाकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। घर पर पाकिस्तान का झंडा लगाने से मामले में अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद तत्काल कार्रवाई की गई है। झंडा उतारने के साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसी के साथ आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.