यूपी के इस बाहुबली पर योगी सरकार की निगाहें हुई टेढ़ी, बेटा पर 50 हजार रुपये का इनाम

लखनऊ। यूपी के पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateek Ahmad) को अब योगी सरकार घेरने के मूड में है। गुजरात के साबरमती जेल में सजा काट रहे अतीक अहमद के परिवार पर अब शासन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बाहुबली अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद अली (Mohammad Ali) उर्फ अली अहमद (Ali Ahmad) पर कार्रवाई तेज कर दी गई हैं। बिल्डर से पांच करोड़ की रंगदारी के मामले में फरार चल रहे पूर्व सांसद अतीक के बेटे अली अहमद पर प्रयागराज पुलिस ने इनाम की राशि को 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार कर दिया है। कोर्ट में सरेंडर न करने और अभी तक गिरफ्तारी न हो पाने की वजह से आईजी रेंज प्रयागराज डॉ. राकेश सिंह ने इनाम की राशि को बढ़ा दिया है।

पांच करोड़ की रंगदारी का मामला

प्रयागराज के करेली थाने में अली अहमद (Ali Ahmad) पर बिल्डर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है। इस मुकदमे के मुताबिक अतीक अहमद पर आरोप है कि प्रयागराज के करेली में जीशान उर्फ जानू की पांच बीघा जमीन पर माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद और उसके सहयोगियों ने कब्जा कर लिया है। साथ ही दोनों ने जीशान को मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई। अतीक अहमद ने फोन पर जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा। जीशान का कहना है कि जमीन नहीं देने पर पांच करोड़ की रंगदारी भी मांगी गई। इतना ही नहीं जीशान ने परिवार को लोगों को पीटने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अली अभी भी फरार चल रहा है।

मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार है Ali Ahmad

21 दिसंबर को प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज मुकदमे में अतीक अहमद का छोटा बेटा अली (Ali Ahmad) फरार चल रहा है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही अली फरार चल रहा है। पुलिस ने नामजद 6 अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसे अब बढ़ाकर 50 हजार कर दिया गया है। अतीक के रिश्तेदार असद, करीबी आरिफ उर्फ कछौली, संजय सिंह, फुल्लू,अमन और इमरान उर्फ गुड्डू पर भी पुलिस ने इनाम घोषित किया है। बता दें, इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि अली अभी भी फरार चल रहा है।

BJP Foundation Day: जरा याद उन्हें भी कर लो…वे लोग जिन्होंने अपना ‘वर्तमान’, BJP के ‘आज’ के लिए खपा दिया