July 7, 2024
Ateeq Ahmed

Mafia Ateeq Ahmed murder: 10 सेकेंड में 14 गोलियां और 44 साल के जरायम के साम्राज्य का खात्मा

जब अतीक से पूछा गया कि बेटे असद के अंतिम संस्कार आपको नहीं ले जाया गया। आपका क्या कहना है?

Mafia Ateeq Ahmed murder: बेटे असद के एनकाउंटर के दो दिन बाद शनिवार देर रात को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी गई। दुनिया का शायद यह पहला मामला होगा जब कैमरे के सामने किसी की सरेआम हत्या की गई है और पुलिस मूकदर्शक बनी रही। यह वारदात उस समय हुई जब अतीक-अशरफ को मेडिकल जांच के लिए कॉल्विन अस्पताल ले जाया रहा था। पत्रकार साथ-साथ चलते हुए दोनों से सवाल कर रहे थे।

महज 10 सेकेंड में 14 गोलियां और 44 साल के साम्राज्य का खात्मा

माफिया से राजनीतिज्ञ बने पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके पूर्व विधायक भाई अजीम उर्फ अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दर्जन भर से अधिक पुलिस अधिकारियों के सामने महज दस सेकेंड में दोनों को ढेर कर दिया गया। यह वारदात उसके बेटे असद की कब्र से 3 किलोमीटर की दूरी पर अंजाम दिया गया।

बेटे के बारे में बात करते-करते हत्या

जब अतीक से पूछा गया कि बेटे असद के अंतिम संस्कार आपको नहीं ले जाया गया। आपका क्या कहना है? इस पर अतीक ने कहा, ‘नहीं ले गए तो नहीं गए।’ तभी भाई अशरफ ने मीडिया से कहा, “मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम…. ” इतना कहते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई। पुलिस का घेरा तोड़ते हुए तीन तरफ से तीन लड़कों ने फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगते ही अतीक वहीं गिर गया। अतीक की हथकड़ी को पकड़े एक पुलिसकर्मी को झटका लगा। वह भी घायल हो गया। ऐसा कहा जा रहा है कि उसके हाथ में गोली लगी है। अगले 10 सेकेंड में अशरफ भी भाई अतीक के पास ही गिर जाता है। ये पूरा वाकया वीडियो में रिकॉर्ड हुआ।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.