सांसद अफजाल ने चेताया- अगर कुछ हुआ तो मान लेंगे तानाशाह के खात्मे को मोख्तार की दी बलि

मऊ। माड़िया विधायक मोख्तार अंसारी (Mokhtar Ansari) की सुरक्षा को लेकर परिवार खासा चिंतित है। मोख्तार के भाई सांसद अफजाल अंसारी ने योगी सरकार को चेताया है कि यदि उनके भाई के साथ वे लोग मनमाने ढंग से कुछ करते हैं तो ऐसे तानाशाहों का भी अंत समय करीब है।
उन्होंने कहा कि किसी भी तानाशाही को खत्म करने के लिए बलिदान की आवश्यकता होती है। अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं मान लूंगा कि तानाशाह सरकार के अंत के लिए मोख्तार की बलि दी गई है। 

वह बीमार इसलिए चिंता

अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार बीमार है। इसी की चिंता है। अफजाल ने कि जहां तक न्यायिक प्रक्रिया की बात है, उनके खिलाफ 40-50 मामले होने की फर्जी बातें की जा रही हैं। छोटी-बड़ी धाराओं के 13 मुकदमें एमपी-एमएलए कोर्ट इलाहाबाद में विचाराधीन हैं उनका परीक्षण होगा।

जिनके पास पॉवर है वह किसी की हत्या नहीं करेंगे

सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि उन्हें आशा है कि सुप्रीम कोर्ट यह सुनिश्चित करेगा कि जिनके हाथों में पॉवर है वह किसी की हत्या नहीं करेंगे। न्याय व्यवस्था पर उनको पूरा भरोसा है।

भाजपा अध्यक्ष कानून से खेल रहे

अफजाल ने आरोप लगाया कि एक जनसभा में भाजपा के अध्यक्ष ने कहा था कि गाड़ी यूपी के किस बार्डर पर पलटेगी यह नहीं बताउंगा। इसी तरह एक मंत्री ने कहा कि गाड़ी तो पलट के रहेगी। 

पंजाब से यूपी आज लाया जा रहा मोख्तार को

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mokhtar Ansari) को पंजाब की रोपड़ जेल से बांदा जेल शिफ्ट किया जा रहा है। इस बीच उनके भाई अफजाल अंसारी और उनकी पत्नी अफसा अंसारी ने विधायक की जान को खतरा बताया है। अफजाल ने मंगलवार को कहा कि जिस बांदा जेल में मुख्तार को चाय में जहर दिया गया था, वहीं दोबारा रखा जा रहा है। उन लोगों की नीयत ठीक नहीं है। हमें न्यायपालिका में पूरा विश्वास है। हम मुख्तार को मेडिकल सुविधा दिलाने के लिए याचिका दायर करेंगे।

पत्नी ने मांगी मोख्तार की सुरक्षा, सुप्रीम कोर्ट में याचिका

इससे पहले मुख्तार की पत्नी अफसा अंसारी ने बांदा ले जाने के दौरान मुख्तार अंसारी की सुरक्षा की मांग की। उन्होंने इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है, जिसमें विकास दुबे के एनकाउंटर का उदाहरण दिया गया है। हालांकि, अब तक अर्जी पर सुनवाई नहीं हुई है। मुख्तार (Mokhtar Ansari) की पत्नी ने याचिका में कहा है कि उन्हें इस बात का डर है कि कहीं मुख्तार अंसारी का फर्जी एनकाउंटर ना कर दिया जाए। उन्होंने अपनी याचिका में मुख्तार को रोपड़ से बांदा लाते वक्त के पूरे सफर की वीडियोग्राफी कराने की भी मांग की है।