October 8, 2024

Month: July 2021

गुरुवार को ममता बनर्जी ने केंद्रीय मंत्री नीतिन गडकरी के अलावा कई लोगों से मुलाकात की हैं। इन मुलाकातों की फेहरिश्त में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर और उनकी पत्नी फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी भी शामिल रहीं।

दोनों राज्य सरकारों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 306 पर अशांत अंतरराज्यीय सीमा पर तटस्थ केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) की तैनाती के लिए सहमति व्यक्त की है। तटस्थ बल की कमान सीएपीएफ के एक वरिष्ठ अधिकारी के हाथ में होगी।

महंती गद्दी संभालने से पहले नए महंत शंकर पुरी ने माता अन्नपूर्णा का विधि-विधान से पूजन करके 7वें महंत के रूप में गद्दी संभाली।

पिता एसआर बोम्मई (S.R. Bommai) राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। खांटी समाजवादी एसआर बोम्मई 1990 में जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनें।

मिनोद भानुका के सात रन पर आउट होने के बाद अविष्का का साथ देने आए भानुका राजपक्षा ने भी जमकर साथ दिया. भानुका राजपक्षा ने 56 गेंदों पर 12 चौक्कों की सहायता से 65 रन की पारी खेली.

पेगासस जासूसी कांड पर ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने ऐलान किया था कि बंगाल के बाद अब राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी को सत्ता से बाहर कराएंगी। कहा था कि भाजपा को पूरे देश से साफ करने का खेला होगा।

तीन दिन पहले डॉक्टरों ने महिला और उसके सास-ससुर को बुला कर बताया कि हालत ऐसी है कि ज्यादा से ज्यादा तीन दिन का ही जीवन है।
महिला और परिजन सब सन्न रह गए। इसी बीच महिला ने अपने पति की निशानी को अपनी कोख से जन्म देने का निर्णय लिया।

इमरान सरकार में आईबी मिनिस्टर फारुख हबीब ने कहा कि इमरान खान जिस नंबर का इस्तेमाल पहले करते थे, उसकी इजरायली स्पाइवेयर से जासूसी कराया जाना शर्मनाक है। उनके नंबर को तब हैक कराया जब इमरान खान पाकिस्तान में विपक्ष के नेता थे और भ्रष्टाचार-पनामा लीक्स जैसे मुद्दों पर सरकार की आलोचना करते थे।

वेणुगोपाल ने कहा कि कोरोना पर पीएम मोदी भी प्रेजेंटेशन दे रहे हैं। शायद इसी तरह के आंकड़े वहां भी बताएंगे।

सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो 5 अगस्त सबसे संवेदनशील दिन है। वजह यह है कि इसी दिन जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.