October 8, 2024

Day: August 24, 2021

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane), शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की समाधि पर गए थे और पुष्प अर्पित किए थे जिसके बाद शिवसैनिकों ने उस स्थान का दूध और गोमूत्र से शुद्धिकरण किया था।

मुल्ला बरादर और बर्न्स (CIA Chief William Burns) के बीच काफी पहले से पहचान है। तालिबानी नेता मुल्ला बरादर को जब पाकिस्तान की आईएसआई ने गिरफ्तार कर अमेरिका के हवाले किया था तो उस वक्त बर्न्स भी इस मिशन का हिस्सा थे।

महिला ने अब अमेजन पर भेदभाव का केस दर्ज किया है औऱ अपने खिलाफ की गई कार्रवाई को गलत बताते हुए उसने हर्जाने की मांग की है। महिला ने अपनी बर्खास्तगी के लिए 75 हजार डॉलर (करीब 55 लाख रुपये) के हर्जाने की मांग कर रही है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने नया ई-फाइलिंग पोर्टल (E-filing Portal) शुरू होने के बाद आ रही दिक्कतों और करीब 2.5 महीने बाद भी पोर्टल की गड़बडि़यों का समाधान नहीं किए जाने पर नोटिस भेजकर बुलाया था।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में इको टूरिज्म को बढ़ावा देने और 100 साल की उम्र पार कर चुके वृक्षों को उनके धार्मिक, एतिहासिक महत्व को रेखांकित करते हुए उन्हें विरासत वृक्ष घोषित करते हुए संरक्षित करने की घोषणा की थी।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.