October 8, 2024

Day: December 7, 2021

आदि अनादि काल के प्राण प्रतिष्ठित मूर्तियों को तोड़कर फेंकने का अधार्मिक कुकृत्य भी इनके द्वारा किया गया। बाबा श्री काशी विश्वनाथ के परिसर का व्यवसायिकरण किया जा रहा है। माँ अन्नपूर्णा के मंदिर तक जाने के रास्ते को रोका जा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि गोरखपुर और बस्ती मण्डल के 7 जिलों में इंसेफेलाइटिस के मामले लगभग 90 प्रतिशत तक कम हो चुके है जो बच्चे बीमार होते है उनमे से ज्यादा से ज्यादा के जीवन बचा पाने में हमें सफलता मिल रही है। प्रदेश सरकार ने इस क्षेत्र में जो काम किये है उसकी चर्चा अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर हो रही है।

म्यांमार की पूर्व स्टेट काउंसलर आंग सान सू की, को बीते 1 फरवरी को तख्ता पलट करके हटा दिया गया था। देश में सैन्य शासन होने के बाद लोकतंत्र समर्थक इस नेता पर कई आरोप लगे और कई केस का सामना करना पड़ रहा है।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के टेस्ट श्रृंखला के समापन के बाद दोनों टीमें 19 और 21 जनवरी को दो एकदिवसीय मैच खेलने के लिए पार्ल जाएंगी। दौरे का समापन केपटाउन में अंतिम एकदिवसीय मैच के साथ होगा।

भाजपा के दिल्ली से सांसद प्रवेश साहिब वर्मा ने बताया सुबह 3 बजे तक शराब की दुकान खोलने की छूट मिली हुई है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार सुबह तीन बजे महिलाओं के शराब खरीदने पर छूट दे रही है। शराब पीने की उम्र सीमा 25 से घटाकर 21 कर दी गई है।

1,000 करोड़ रुपए से ज्यादा की लागत से बना ये एम्स न केवल यूपी के पूर्वांचल के जिलों, बल्कि पड़ोसी बिहार और यहां तक ​​कि नेपाल के लोगों को भी स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराएगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.