October 8, 2024

Day: February 18, 2022

8 फरवरी को गुजरात की एक अदालत (Gujarat Court) ने मामले में 49 आरोपियों को दोषी ठहराया और 28 अन्य को बरी कर दिया। अदालत ने पिछले साल सितंबर में 13 साल से अधिक पुराने मामले में सुनवाई समाप्त कर दी थी।

इंडस्ट्री में इन दिनों अक्षय की सबसे ज्यादा डिमांड है। वे इस वक्त करीब 11 फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जो 2022-23 में रिलीज होगी। इनमें से कुछ फिल्में तो रिलीज के लिए भी तैयार है।

एजेंसी एबीजी शिपयार्ड लिमिटेड और उसके पूर्व निदेशकों ऋषि अग्रवाल, संथानम मुथुस्वामी और अश्विनी कुमार की जांच कर रही है, जिन पर 22,842 करोड़ रुपये में से 28 बैंकों को धोखा देने का आरोप लगाया गया है।

ली सीन लूंग (Lee Hsien Loong) ने कहा था- ज्यादातर देश उच्च आदर्शों और महान मूल्यों के आधार पर स्थापित और शुरू होते हैं। लेकिन संस्थापक नेताओं और अग्रणी पीढ़ी से परे दशकों और पीढ़ियों में धीरे-धीरे चीजें बदल जाती हैं। चीजें भावुक तीव्रता से शुरू होती हैं।

2018 में, विदेश मामलों की समिति द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट, जिसमें उस समय प्रीति पटेल को एक सदस्य के रूप में शामिल किया गया था, ने मंत्रियों पर लंदन शहर के माध्यम से बहने वाले रूसी धन के लिए आंखें मूंदकर राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरे में डालने का आरोप लगाया।

रूस के सहयोगी देश बेलारूस के राष्ट्रपति एलेक्जेंडर लुकाशेंको ने अमेरिका को धमकी दी है। लुकाशेंको ने अमेरिका और नाटो का नाम लिए बगैर कहा- अगर हमारे देश पर खतरा मंडराया तो हमें एटमी हथियार इस्तेमाल करने में भी संकोच नहीं होगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.