October 8, 2024

Month: March 2022

टीना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आती हैं। वे जब भी मौका मिलता है इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ पोस्ट जरूर करती हैं। शेयर की गई तस्वीर में वे वीकेंड्स मनाती दिख रही हैं।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के पास पीडब्ल्यूडी नहीं होगा तो पहली बार डिप्टी बनें ब्रजेश पाठक से पूर्व का कानून विभाग छीन लिया गया है।

प्रतियोगिता में उत्तर रेलवे को 175 अंक, मध्य रेलवे को 150 अंक तथा पूर्वोत्तर रेलवे के 131 अंक प्राप्त हुए।

बिडेन की टिप्पणी के बाद क्रेमलिन के प्रवक्ता दिमित्री पेसकोव की त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रूस में कौन राष्ट्रपति होगा यह बिडेन द्वारा तय नहीं किया जाना है।

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ दो मुख्यमंत्रियों समेत 52 मंत्रियों ने शपथ ली है।

गुरुवार को योगी को विधानमंडल दल का नेता चुना गया था। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी।

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि सरकार उन स्थानीय लोगों को पास प्रदान करने पर विचार कर रही है जिनके पास आधार कार्ड हैं जो टोल प्लाजा के पास रहते हैं।

पीड़ित के पिता ने बताया कि सुबह छह बजे बच्चे सोकर उठे और घर के बाहर आए। उनको दरवाजे पर टॉफी और सिक्के बिखरे मिले। बच्चे सिक्के व टॉफी बटोर लिए। टॉफी को खाते ही बच्चे अचेत हो गए।

भाजपा के पश्चिम बंगाल के सांसदों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुकान्त मजूमदार की अगुवाई में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मजूमदार ने मीडिया को बताया कि अमित शाह ने 72 घंटे में इस पूरे मामले में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है।

चाइना ईस्टर्न ने कहा कि दुर्घटना (China Plane crash) का कारण, जिसमें विमान 31,000 फीट प्रति मिनट की अंतिम दर से उड़ान ट्रैकिंग वेबसाइट फ्लाइटराडार 24 के अनुसार उतरा, जांच के दायरे में था।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.