October 8, 2024

Month: April 2022

यूनाइटेड किंगडम के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन 21-22 अप्रैल को दो दिवसीय भारत यात्रा पर थे। उन्होंने गुजरात में साबरमती आश्रम और अक्षरधाम मंदिर का दौरा किया। उन्होंने बिजनेसमैन गौतम अडानी से भी मुलाकात की।

पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को स्थानीय निवासियों के आक्रोश का सामना करना पड़ा जिन्होंने मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है। लोगों में कानून-व्यवस्था को लेकर भारी आक्रोश है।

शनिवार की झड़प के केंद्र में रहे मस्जिद के पास के कुछ संरचनाओं को बुलडोजर से ध्वस्त करने से कोर्ट भी न रोक सका।

डब्ल्यूएचओ ने एक बयान में कहा कि कुछ मामले इतने गंभीर थे कि मरीजों को विशेषज्ञ बच्चों के लीवर यूनिट में स्थानांतरित करना पड़ा, जबकि छह बच्चों का लीवर ट्रांसप्लांट हुआ।

सीबीएसई टर्म 2 की परीक्षा (CBSE Term 2 exam) में इस बार 50 प्रतिशत कोर्स पर आधारित होगी। इस बार एग्जाम में स्टूडेंट्स से ऑब्जेक्टिव और सब्जेक्टिव सवाल पूछे दोनों प्रश्न होंगे।

उड़ीसा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश एस मुरलीधर (Orissa High Court Chief Justice S Muralidhar) ने गुरुवार को कहा कि गरीबों के खिलाफ भेदभाव करने के लिए कानून बनाए गए हैं और यह प्रणाली गरीबों और अमीरों के लिए असमान रूप से काम करती है।

अमेरिकी मीडिया dailymail के अनुसार फायरिंग में 10 लोगों को गोली लगी है। वहीं, भगदड़ आदि में 13 अन्य लोग घायल हुए।

संस्था की प्रवक्ता बीके पूनम दीदी कसया पडरौना मार्ग पर स्थित ग्राम धर्मपुर बुजुर्ग से संचालित ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के शाखा जीवन ज्योति भवन पहुंची।

प्रयागराज के करेली थाने में अली अहमद (Ali Ahmad) पर बिल्डर से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.