October 7, 2024

Month: June 2022

रेंज की बात करें, तो 150 और जोन की बात करें तो 200 आरोपियों को सजा दिलाई जा चुकी है। मगर, किसी बड़े माफिया को सजा दिलाने में पुलिस नाकाम रही।

16 सीटों के लिए हुई वोटिंग में जमकर विधायकों ने क्रास वोटिंग की है। शह-मात के खेल में राज्य का सत्ताधारी दल कई जगह हावी रहा।

कर्नाटक में चौथी सीट के लिए बीजेपी के लहर सिंह सिरोया, कांग्रेस के मंसूर अली खान और जेडीएस के कुपेंद्र रेड्डी के बीच कांटे की टक्कर है।

चौधरी मोहित यादव ने कहा कि सभी संगठनों को संयुक्त होकर यदुकुल के विकास के लिए आगे आना होगा तभी जाकर के अहिर रेजीमेंट का सपना साकार होगा।

लखनऊ में मां की गोली मारकर हत्या करने वाले 16 साल के बेटे के इरादों की भनक उसके पिता को पहले ही लग गई थी। छटपटाहट में उन्होंने 5 दिन में 2 हजार से ज्यादा कॉल किए।

वैक्सीनेशन का आंकड़ा 194.59 करोड़ को पार कर चुका है। एक्टिव केस 0.08% हैं। रिकवरी रेट घटकर 98.71% पर आ गई है।

पार्टी नेता नुपुर शर्मा की पैगंबर मुहम्मद पर टिप्पणियों के बाद भारी अंतरराष्ट्रीय प्रतिक्रिया का सामना भारत सरकार और बीजेपी को करना पड़ रहा है। काफी भद्द पीटने के बाद अब बीजेपी ने प्रवक्ताओं के लिए नए नियम बनाए हैं, उसका पालन हर हाल में करना होगा।

त्रि-सेवाओं के दूसरे सबसे बड़े सक्रिय रैंक के अधिकारियों के लिए अपने वरिष्ठों – सेना, वायु सेना, या नौसेना के प्रमुख – को भूमिका निभाने के लिए दरवाजे खोलता है।

बस की दुर्घटना (Uttarkashi Bus Accident) की मूल वजह ड्राइवर को झपकी आना है। दरअसल, तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही यह बस बिना रूके अपनी तीसरी ट्रिप पूरी करने जा रही थी।

जन्मदिन पर गोरखपुर की हेरिटेज फाउंडेशन ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पसंद करने वाले नागरिको से उनके जन्मदिन पर छायादार एवं फलदार पौधे लगाए जाने और उनका संरक्षण करने की अपील की है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.