September 12, 2024

Month: August 2024

अमिताभ बच्चन और असरानी की जो फोटो वायरल हो रही है उसमें बिग बी तांगे में बैठे हुए हैं और असरानी उसे चलाते हुए नजर आ रहे हैं.

Maroon Color Sadiya Song: आम्रपाली और निरहुआ का गाना मरून कलर सड़िया इन दिनों हर जगह छाया हुआ है. इस गाने को यूट्यूब पर 183 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा, ‘जब मैं बाहर आया तो भाजपा के लोग कहने लगे कि यह मनीष सिसोदिया मुस्कुराता हुआ बाहर आया है. मैं मुस्कुराता हुआ बाहर आया क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है.’

दिल्ली के गृह मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gahlot) ने तिहाड़ जेल के दौरे किया. इस दौरान उन्‍होंने जेल में सुधारों और कैदियों के कल्‍याण पर जोर दिया.

वैज्ञानियों ने बताया कि एक सिंपल ब्लड टेस्ट विकसित किया है जो महिलाओं में 30 साल के हृदय रोग के जोखिम की भविष्यवाणी कर सकता है.

वैज्ञानिकों ने एक नए परीक्षण का विकास किया है, जिसे ‘फ्लेक्स इंडेक्स’ कहा जा रहा है. यह परीक्षण भविष्यवाणी कर सकता है कि आप कब तक जीवित रहेंगे. इस परीक्षण के नतीजे आपकी जीवनशैली और स्वास्थ्य के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान कर सकते हैं.

प्रोफेसर किशोर महबुबानी ने कहा कि ब्रिटेन ने प्रतिक्रिया के डर से दशकों से अपनी वीटो पावर का उपयोग नहीं किया है. इसलिए ब्रिटेन के लिए तार्किक बात ये है कि वो अपनी सीट भारत के लिए छोड़ दे.

राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन (National Mission for Clean Ganga)की 56वीं कार्यकारी समिति की बैठक में उत्तर प्रदेश के लिए 73.39 करोड़ रुपये की लागत वाली पांच परियोजनाओं को मंजूरी दी गई है. इन परियोजनाओं का उद्देश्य गंगा नदी के संरक्षण और सफाई के लिए कदम उठाना है.

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) ने देश विरोधी नेरेटिव को लेकर युवाओं से कहा कि ये लोग हमें भटकाने की पूरी कोशिश करते हैं और अपने वास्तविक इरादों को छिपाते हुए देश की अभूतपूर्व वृद्धि को नजरअंदाज करते हैं.

केरल में आरएसएस की मजबूती का ये आलम है कि संगठन की दृष्टि से आरएसएस ने इसे इसी साल उत्तर और दक्षिण दो प्रांतों में बांटा है. राज्य में आरएसएस की शाखाओं की संख्या लगातार बढ़ रही है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.