September 18, 2024

Day: August 29, 2024

यह आमतौर पर जाना जाता है कि जो लोग नींद की कमी का अनुभव करते हैं वे अपने छुट्टी के दिनों में “सोते” हैं, बस उस एक दिन की भरपाई करने के लिए जो उन्होंने खो दिया था.

अधिकारियों के अनुसार, साउथेम्प्टन विश्वविद्यालय ने एक शाखा परिसर खोलने का प्रस्ताव प्रस्तुत किया था, जिसे यूजीसी की स्थायी समिति ने नियमों के अनुसार आशय पत्र जारी करने के लिए मंजूरी दे दी है. समिति में भारत और विदेश के जाने-माने शिक्षाविद शामिल हैं.

गुरुवार को एक अध्ययन में दावा किया गया है कि आयुर्वेदिक कंप्लीट सिस्टम (एडब्ल्यूएस) रूमेटाइड अर्थराइटिस के मैनेजमेंट में कारगर हो सकती है. ये एक पुरानी ऑटोइम्यून बीमारी है जो दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रभावित करती है.

Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024: जिस कश्मीर में कभी आतंक की आग की लपटें हुआ करती थीं. वहां अब जम्हूरियत का चिराग जलने जा रहा है. कश्मीर घाटी के समय में आए इस बदलाव को लगा, एक घड़ी ने बेहद करीब से देखा है. वो घड़ी श्रीनगर के लालचौक का घंटाघर है, जो कश्मीर के हर दौर का गवाह है.

बीजेपी की हरियाणा कोर कमेटी की गुरुवार को दिन में 6 घंटे से अधिक समय तक बैठक चली थी. जिनमें कई नामों पर सहमति बनी थी. राज्य कमेटी की बैठक के बाद CEC की बैठक हुई. इस बैठक में पीएम मोदी ने भी हिस्सा लिया.

इस बारे में सैमसंग के सपोर्ट पेज पर बताया गया है कि इसका कारण इस स्मार्टफोन के साथ इनकम्पैटिबल थर्ड-पार्टी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल हो सकता है। सैमसंग ने कहा है कि इनमें थर्ड-पार्टी चार्जर्स का इस्तेमाल एक प्रमुख कारण है

डकोटा जॉनसन और सीन पेन्स की फिल्म डैडियो का प्रीमियर सितंबर 2023 की पहली तारीख यानी कि 1 सितंबर 2024 को हो चुका है. फिल्म सबसे पहले टेल्यूराइड फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी.

सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने ऐलान किया कि उनकी सरकार ने फैसला लिया है कि राज्य के गरीबों के बकाया बिजली बिल को माफ कर दिया जाएगा.

Trichophagia Surgery: गुरुवार को बेंगलुरु में डॉक्टरों ने आठ साल की एक बच्ची के पेट से क्रिकेट की गेंद के समान आकार में बालों का गुच्छा निकाला.

Jammu Kashmir Assembly Election 2024 : जम्मू कश्मीर में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. भाजपा के लिए यह चुनाव किसी भी अन्य चुनाव से ज्यादा महत्वपूर्ण है. जानिए क्यों…

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.