September 17, 2024

Day: September 1, 2024

Most Powerful Dry Fruit : अगर आप मजबूत बॉडी चाहते हैं और साथ ही शरीर में खून भी बढ़ाना चाहते हैं तो आपको इस मेवे को अपनी डाइट में जरूर शामिल करना चाहिए.

उमेश उपाध्याय (Umesh Upadhyay) ने टेलीविजन और डिजिटल मीडिया दोनों ही क्षेत्रों में व्यापक योगदान दिया. वो पिछले 4 दशक से अधिक समय से मीडिया में सक्रिय थे.

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में भारी बारिश (Heavy Rain) को लेकर मुख्‍यमंत्री चंद्रबाबू नायडू (CM Chandrababu Naidu) ने कहा कि पिछले 50 सालों में ऐसी रिकॉर्ड बारिश नहीं देखी. उन्‍होंने वरिष्‍ठ अधिकारियों के साथ मौसम की स्थिति की समीक्षा की.

लखनऊ (Lucknow) की राम मनोहर लोहिया नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी में एक छात्रा की मौत (Student Death) हो गई. 19 साल की अनिका को अपने हॉस्‍टल के कमरे में बेहोश पाया गया.

युवाओं की लगातार हो रही मौत को लेकर रांची रिम्स के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अंशुल कुमार का कहना है कि जो युवक नियमित अभ्यास नहीं कर रहे है, उन्हें ध्यान रखना होगा कि अचानक दस किलोमीटर की दौड़ में हिस्सा नहीं ले.

Urfi Javed: उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की सहित कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी 1 का हिस्सा बनने के बाद उर्फी जावेद ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी. उर्फी जावेद ने लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में करियर का आगाज किया था.

संदिग्‍ध विद्रोहियों की गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं. मरने वालों में एक महिला भी शामिल है. राज्‍य सरकार ने इस घटना की निंदा की है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.