September 17, 2024

Day: September 4, 2024

अदाणी एंटरप्राइजेस का प्लान बॉन्ड सेल के जरिए 800 करोड़ रुपये जुटाने का है. इसमें 400 करोड़ रुपये का ग्रीनशू ऑप्शन (Greenshoe Option) भी शामिल है. स्थानीय समय के मुताबिक, बुधवार शाम 5 बजे तक कंपनी को 717 करोड़ रुपये की बोलियां (Bids) मिली.

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा को उम्मीदवार बनाया है. बीजेपी से राज्यसभा के लिए चुनी गई सांसद किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी को भी तोशाम से बीजेपी ने उम्मीदवार बनाया है.

बांग्लादेश में राजनीतिक अनिश्चितता का असर भारत-बांग्लादेश व्यापार पर गहराता जा रहा है. सीमा पर व्यापार अब भी पूरी तरह से सामान्य नहीं हो पाया है. यूरोप और अन्य विकसित देशों के कपड़ा कारोबारी बांग्लादेश में नए ऑर्डर्स कम प्लेस कर रहे हैं, और भारत से एक्सपोर्ट होने वाले कॉटन की सप्लाई भी पिछले एक महीने में घट गई है. एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि अगर हालात नहीं सुधरे तो भारत के पास कई दूसरे विकल्प हैं.

Georgia Shooting: रिपोर्ट के मुताबिक, बैरी काउंटी में अपालाची हाई स्कूल में गोलीबारी हुई. प्रशासन ने बैरी काउंटी जिले के सभी स्कूलों को बंद कर दिया है. जगह-जगह पुलिस तैनात किए गए हैं.

अली फजल छुट्टी के बाद काम पर लौट आए हैं, और आगामी फिल्मों ‘लाहौर 1947’ और ‘ठग लाइफ’ के लिए अपने व्यस्त शेड्यूल में वापस जाने के लिए तैयार हैं.

हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) के लिए बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट जारी कर दी है. पहली लिस्ट में 67 उम्मीदवारों के नाम हैं. जानिए किसे कहां से दिया गया है टिकट…

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने खुशी जाहिर की है कि महज एक महीने में इस योजना को लेकर बड़ी सफलता हासिल की गई है.

BitmoLab ने GameBaby केस की घोषणा की है, जो खासतौर पर iPhone 15 Pro Max और अपकमिंग iPhone 16 Pro Max के लिए डिजाइन किया गया है। यह केस न केवल डिवाइस की सुरक्षा कर सकता है, बल्कि उस फोन को एक रेट्रो गेमिंग कंट्रोलर में बदल देता है। GameBaby को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों स्टोर्स में $39.99 (करीब 3,360 रुपये) में बेचा जाएगा।

Ulefone ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन Armor 28 Ultra पेश किया है, जिसे कंपनी IFA 2024 में लॉन्च करने वाली है। इसे MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट के साथ आने वाला पहला रगेड फोन बताया गया है। इसमें IP69K रेटिंग, थर्मल व नाइट विजन कैमरा, 10,600mAh क्षमता की बैटरी और 120W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिलता है। IFA 2024 6 सितंबर से शुरू हो रहा है।

हाल ही में कंपनी ने इन फ्रेशर्स को ऑफर लेटर जारी किए थे। सॉफ्टवेयर वर्कर्स की एक यूनियन ने चेतावनी दी है कि अगर इनकी जॉइनिंग की तिथि को टाला जाता है तो कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.