September 17, 2024

Day: September 7, 2024

यह ऐप शुरुआत में Android TVs के लिए उपलब्ध है। इसे Google Play Store से डाउनलोड किया जा सकता है। हालांकि, इसके फीचर्स का पता नहीं चला है। इस वर्ष फरवरी में BSNL ने इंटरनेट प्रोटोकॉल टेलीविजन (IPTV) सर्विस को फाइबर के जरिए पेश किया था।

भारत सरकार ने अफ्रीकी देश चाड के लिए यह कदम ऐसे समय में उठाया है जब चाड की राजधानी एन’जामेना के एक हथियार डिपो में 19 जून को लगी भीषण आग से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है. इसके अलावा इस आग में कई लोग घायल हुए हैं.

Haryana Assembly Elections: हरियाणा के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन सीटों पर पार्टी के ऐसे नेताओं को टिकट दिए हैं जिनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई चल रही है. इनमें से एक सोनीपत के मौजूदा विधायक सुरेंद्र पंवार ऐसे उम्मीदवार हैं जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा है. इसका कारण यह है कि वे सोनीपत सीट पर जेल में रहते हुए चुनाव लड़ रह रहे हैं. उनके चुनाव में एक और रोचक बात यह है कि उनके चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी उनकी बहू समीक्षा पंवार संभाल रही हैं. सोनीपत सीट पर बीजेपी ने निखिल मदान को प्रत्याशी बनाया है.

Jammu and Kashmir Assembly Election 2024 : जन्नत और स्वर्ग जैसे विशेषणों से नवाजे गए कश्मीर में गुपकार रोड की खासियत जानते हैं आप…नहीं तो पढ़िए क्यों फिदा रहता है बॉलीवुड…

पूजा खेडकर को आईएएस बनने के बाद से ही लगातार विवादों में थीं. यहां तक की उनके माता-पिता भी विवादों में थे. अब उन्हें नौकरी से हटा दिया गया है.

Red Magic Gaming Tablet Pro के बाद कंपनी ग्लोबल मार्केट में नया गेमिंग टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह Red Magic Nova Gaming टैबलेट ग्लोबल मॉडल होगा। स्पेसिफिकेशंस Gaming Tablet Pro के जैसे ही होंगे। इसमें 10.9 इंच का 2.8K LCD डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। टैबलेट में 10,100mAh की बैटरी 120W फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है।

आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पैपराजी पर भड़कती दिखी हैं।…

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे कि फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में सलमान का चुलबुल पांडे वाला अवतार देखा जा सकता है.

विशेषज्ञों ने शनिवार को कहा कि चीनी, नमक और वसा से भरपूर जंक फूड के नियमित सेवन से शरीर में सूक्ष्म पोषक तत्वों का अवशोषण बाधित होता है और पोषक तत्वों की कमी हो जाती है. इससे पूरा स्वास्थ्य प्रभावित होता है.

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा- मीडिया और पत्रकार साथियों के माध्यम से यह सूचना प्राप्त हुई कि हाजीपुर में मेरे नेता, मेरे पिता के नाम की नेमप्लेट का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया, जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है. (कौशल किशोर पाठक की रिपोर्ट)

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.