September 17, 2024

Day: September 8, 2024

Underworld Don Became Saint: अंडरवर्ल्ड डॉन रहे प्रकाश पांडेय उर्फ पीपी ने जेल में ही गुरु दीक्षा ले ली और जूना अखाड़े का मठाधीश बन गया. अब इस मामले में शासन के साथ ही जूना अखाड़ा भी जांच कर रहा है…

बंगाली फिल्म निर्माता अरिंदम सिल पर एक अभिनेत्री की ओर से कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत के बाद डायरेक्टर्स एसोसिएशन ऑफ ईस्टर्न इंडिया (DAEI) ने उन्हें निलंबित कर दिया. अरिंदम सिल ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि जिसे दुर्व्यवहार माना जा रहा है वह अनजाने में हुआ था. कथित घटना लोगों के सामने शूटिंग के सामान्य क्रम के दौरान हुई थी.

देश के कई राज्यों में पिछले कुछ दिनों में भारी बारिश हुई है. बारिश के कारण जगह-जगह जलभराव देखने को मिल रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी ने इससे पहले 32 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था. इस लिस्ट में 9 उम्मीदवारों के नाम हैं. इसके साथ ही 41 उम्मीदवारों के नाम तय हो गए हैं.

पहलवान बजरंग पूनिया ने शुक्रवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया था. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी. वेणुगोपाल ने विनेश फोगाट के साथ ही बजरंग पूनिया को पार्टी की सदस्यता दिलाई थी.

Crown Prince of Abu Dhabi India Visit: भारत में क्राउन प्रिंस शेख खालिद बिन मोहम्मद बिन जायद अल नाहयान पहली बार आए हैं. उनका खास स्वागत किया गया है…जानिए क्या है कार्यक्रम..

सीएम योगी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, “जनपद लखनऊ के सरोजनी नगर में व्यावसायिक भवन गिरने की दुःखद घटना की गहन जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति गठित कर दी गई है.”

Haryana Assembly Elections 2024: हरियाणा में जुलाना विधानसभा सीट पर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं रेसलर विनेश फोगाट चुनाव प्रचार में जुट गई हैं. उन्होंने प्रचार के दौरान बृजभूषण शरण पर भी निशाना साधा. उन्होंने बृजभूषण के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि बृजभूषण की बात पर कोई विश्वास नहीं करेगा. बृजभूषण जो बोल रहे हैं उसे हम गलत साबित करेंगे. मैं पेरिस ओलंपिक में ट्रायल देकर ही गई थी. उन्होंने कहा कि बृजभूषण सिंह देश नहीं हैं, देशवासी मेरे साथ खड़े हैं.

Shivraj Singh Chouhan’s attack on JMM: शिवराज चौहान ने झारखंड चुनाव की कमान संभाल ली है. हेमंत सोरेन सरकार पर वह काफी हमलावर हो गए हैं. जानिए क्या कहा उन्होंने झारखंड सरकार पर…

एक रिपोर्ट से पता चला है कि कॉक्स मीडिया ग्रुप (CMG) “एक्टिव लिसनिंग” सॉफ्टवेयर को बढ़ावा दे रहा है, जो डिवाइस माइक्रोफोन द्वारा कैप्चर की गई बातचीत के आधार पर विज्ञापनों को टार्गेट करता है। यह खबर लोगों के उस शक को यकीन में बदल देता है कि हमारे स्मार्टफोन, टैबलेट या लैपटॉप जैसे डिवाइस हमारी बातों को दिन-रात सुन रहे हैं। CMG के साझेदारों में Facebook, Google और Amazon शामिल होने की बात कही गई है।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.