September 19, 2024

Day: September 13, 2024

अमेरिका के नेतृत्व वाले NATO के सामने अब अगर कोई नया ब्लॉक बनाया जा सकता है तो वह BRICS देशो का ही है. हालांकि, ये काम उतना आसान भी नहीं है. क्योंकि, ब्रिक्स के दो सबसे बड़े देशों चीन और भारत के बीच टकराव के कई पॉइंट रहे हैं.

नौ दिन में तलपती विजय (Thalapathy Vijay) की इस फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड बना डाले और कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ भी डाले हैं. अब नौवें दिन की कमाई के साथ तलपती विजय की यह फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में पहुंचने के लिए तैयार है.

आत्महत्याओं के बढ़ते मामले देखकर अब मुंबई के स्कूल कॉलेज अलर्ट मोड पर हैं. कॉलेजों में हुए एक सर्वे में पता चला है कि 67 प्रतिशत युवा शिक्षा और करियर के दबाव में हैं. इसको लेकर एक कॉलेज में छात्रों की ही एक ऐसी टीम बनाई जा रही है जो मानसिक तनाव से गुजर रहे छात्रों को ढूंढे, संस्थान को अलर्ट करे और फौरन उन्हें मदद पहुंचाए.

अदाणी ग्रुप ने एक बयान में कहा, “टाइम की ओर से मिला सम्मान अदाणी समूह की कड़ी मेहनत और सीमाओं से आगे बढ़ने की ललक, बिजनेस में उत्कृष्टता देने के लगातार कोशिशों की पुष्टि है.”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अमृत काल में इस निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक आभार और देश वासियों को बधाई.

उनकी यह फिल्म साउथ के सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है. सारिपोधा सनिवारम जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. खास बात यह है कि नानी ने लगातार तीसरी फिल्म हिट दी है.

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया, जबकि किश्तवाड़ में एक अन्य मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए और दो जवान घायल हो गए. सुरक्षा बलों ने आज एक्स पर एक पोस्ट में यह बात कही. किश्तवाड़ के चटरू में सुरक्षा बलों द्वारा इलाके में अभियान शुरू करने के बाद गोलीबारी शुरू हुई. व्हाइट नाइट कोर ने कहा कि भीषण गोलीबारी में चार जवान घायल हो गए. भुठभेड़ अभी भी जारी है.

इस हफ्ते की शुरुआत में बडगाम पुलिस थाने में एक महिला फ्लाइंग ऑफिसर ने अपने सीनियर विंग कमांडर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी. जिसके बाद विंग कमांडर ने अग्रिम जमानत की अपील दायर की थी. आरोपी विंग कमांडर और शिकायतकर्ता फ्लाइंग ऑफिसर दोनों श्रीनगर में तैनात हैं.

Tumbbad Re Release Box Office Collection: तुम्बाड ने दोबारा रिलीज होकर कमाई के मामले में करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को पीछे छोड़ दिया है. एक्ट्रेस की यह फिल्म नई है जो तुम्बाड के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई. छह साल बाद भी सोहम शाह की फिल्म ने शानदार ओपनिंग की है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.