September 19, 2024

Day: September 16, 2024

कुछ एनालिस्ट्स ने कहा था कि पिछले सप्ताह लॉन्च की गई iPhone 16 सीरीज के Pro मॉडल्स की डिमांड अनुमान से कम रह सकती है। इसका बड़ा कारण कंपनी की ओर से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) से जुड़े फीचर्स लाने में देरी है। इस सीरीज के iPhone 16 Plus के लिए कंपनी की डिमांड में पिछले आईफोन्स की तुलना में सबसे अधिक बढ़ोतरी हुई है।

Bigg Boss 18 First Promo: बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है. इसको लेकर मेकर्स अपनी तैयारियां कर रहे हैं. हर साल बिग बॉस (Bigg Boss 18) का सीजन अपनी थीम की वजह से भी खूब सुर्खियों में रहता है.

ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के दौरान धक्का-मुक्की और एक दूसरे को आगे दिखाने की होड़ में इटावा सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया ट्रेन के सामने पटरियों पर गिर पड़ीं.

All About Pneumonia: आखिर निमोनिया कब खतरनाक हो सकता है, किन लोगों को के लिए ज्यादा खतरनाक है और इससे बचने के उपाय क्या हैं? यहां जानिए निमोनिया के बारे में सब कुछ…

भारत के विदेश मंत्रालय ने ईरान के सुप्रीम लीडर अयातुल्‍ला अली खामेनेई (Ayatollah Ali Khamenei) के बयान को लेकर कहा, ”हम ईरान के सर्वोच्च नेता द्वारा भारत में अल्पसंख्यकों के संबंध में की गई टिप्पणियों की कड़ी निंदा करते हैं.”

इनवेस्टमेंट बैंकिंग फर्म Jefferies की रिपोर्ट में बताया गया है कि लगभग चार वर्ष पहले टू-व्हीलर्स की कुल बिक्री में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की हिस्सेदारी केवल 0.4 प्रतिशत की थी। पिछले वर्ष की शुरुआत में यह बढ़कर 5.4 प्रतिशत हो गई थी। इसके पीछे सब्सिडी का बढ़ना और नए लॉन्च प्रमुख कारण थे। इंसेंटिव्स में कमी की वजह से पिछले 24 महीनों में यह हिस्सेदारी चार-सात प्रतिशत की रेंज में रही है।

First Photo of Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण अपनी बेटी के साथ अस्पताल से बीते दिन घर लौट चुकी हैं, जिसकी वीडियो ने सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींचा है.

सरकार के प्रमुख रणनीतिकारों का क्या कहना है, “पिछले 10 साल सरकार जैसे चली है, तीसरी पारी में भी सरकार वैसे ही चलेगी. क्योंकि सरकार की नीतियां स्थायी हैं. उनका मूल उद्देश्य वही है, जो पहले था और पीएम मोदी का संकल्प भी वही है.”

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.