September 22, 2024

Day: September 22, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) से मुलाकात की. बाइडेन ने भारत-अमेरिका साझेदारी को इतिहास में किसी भी समय की तुलना में अधिक मजबूत, घनिष्ठ और सर्वाधिक गतिशील बताया. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने बताया कि यहां क्वाड शिखर सम्मेलन के इतर मिले दोनों नेताओं ने आपसी हित के क्षेत्रों में द्विपक्षीय साझेदारी को और गहरा करने के तरीकों पर चर्चा की. उन्होंने कहा, “नेताओं ने हिंद-प्रशांत क्षेत्र सहित वैश्विक और क्षेत्रीय मुद्दों पर विचारों का आदान-प्रदान किया.”

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर एनडीटीवी इलेक्‍शन कॉर्निवल (NDTV Election Carnival) कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा किया है.

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर एनडीटीवी इलेक्‍शन कॉर्निवल (NDTV Election Carnival) में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा किया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के तीन दिवसीय दौरे पर अमेरिका (US) पहुंचने पर अप्रवासी भारतीयों ने उनका जोरदार स्वागत किया. फिलाडेल्फिया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एकत्रित अप्रवासी भारतीयों ने उनका स्वागत किया. उनमें शामिल अप्रवासी राजस्थानियों ने परंपरागत राजस्थानी साफे पहनकर पीएम मोदी का स्वागत किया.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.