September 23, 2024

Day: September 23, 2024

PM Modi in US: न्यूयॉर्क के नासाऊ कोलिज़ियम में रविवार को प्रवासी भारतीय समुदाय और भारतवंशियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्टिफीशियल इंटेलीजेंस को नए तरीके से परिभाषित किया. उन्होंने कहा कि, एआई (AI) का मतलब अमेरिकन-इंडियन है. उन्होंने यह भी कहा कि यही एआई दुनिया का असली पॉवर है.

मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने पूर्ववर्ती वाईएसआरसीपी सरकार के शासन के दौरान अनियमितताएं सामने आने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वह सिस्टम को ”साफ” करेंगे.

PM Modi US Speech: न्यूयॉर्क में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बताया कि भारत ने बोस्टन और लॉस ऐंजिलिस में दो नए काउंसलेट खोलने का निर्णय लिया है. जानिए और क्या कहा प्रधानमंत्री ने…

PM Modi US Visit : पीएम मोदी (PM Modi) ने प्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए कहा कि 13 साल तक मैं मुख्यमंत्री रहा, फिर पीएम बना. देश की जनता ने बहुत भरोसे के साथ मुझे तीसरा टर्म सौंपा है. मैं तीन गुना दायित्व के साथ आगे बढ़ रहा हूं.

अमेरिका (US) के प्रवासी भारतीयों के लिए पीएम मोदी (PM Modi) ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है. उन्होंने कहा कि, भारत ने बोस्टन और लॉस एंजिल्स में दो नए काउंसलेट (Consulates) खोलने का फैसला लिया है. अमेरिका में भारतवंशियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह घोषणा की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने रविवार को कहा कि दुनिया को बर्बाद करने में भारत की कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने साफ तौर पर पश्चिम की आलोचना की. न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम में हजारों भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि भारत में दुनिया की 17 प्रतिशत आबादी रहती है और इसका कार्बन उत्सर्जन चार प्रतिशत से भी कम है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.