September 30, 2024

Day: September 30, 2024

भारत और फ्रांस के बीच जल्‍द ही 26 राफेल मरीन जेट के लिए डील (Rafale Marine Jet Deal) हो सकती है. राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल (Ajit Doval) के दौरे से पहले फ्रांस ने भारत को डील के लिए फाइनल प्राइस दिया है.

नेपाल (Nepal) में जबरदस्‍त बारिश के बाद बाढ़ और भूस्खलन के कहर देखने को मिला है. यहां पर 170 लोगों की मौत हो गई है और 40 लोग अभी भी लापता हैं.

जम्मू-कश्मीर के तीसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन मल्लिकार्जुन खरगे जसरोट विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे, जब उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई.

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के कतर्नियाघाट जंगल से सटे एक गांव में रविवार को दोपहर में खेत में काम कर रहे एक 40 वर्षीय किसान की तेंदुए के हमले में मौत हो गई. इससे पहले, घटनास्थल से काफी दूर गुरुवार को रात में प्रभाग से सटे रिहायशी इलाके में एक 35 वर्षीय किसान व एक 13 साल की बच्ची तेंदुए के हमलों से घायल हो गई थी.

करात एक विद्वान लेखक और कट्टर मार्क्सवादी हैं. वे वैचारिक रुख अपनाने पर जोर देने के लिए जाने जाते हैं, जबकि येचुरी को अधिक व्यावहारिक रुख अपनाने के लिए जाना जाता था.

Bihar Flood Report: बिहार में बाढ़ कहर बरपा रही है. 13 जिले तो पहले से ही बाढ़ की चपेट में हैं. अब अन्य जिलों पर बाढ़ का खतरा बढ़ गया है. जानिए सरकार के क्या हैं इंतजाम…

Israel Hezbollah War: इजरायल ने हिज्बुल्लाह को महज 10 दिनों के अंदर तबाह कर दिया है. एक के बाद एक लगातार हमलों में उसका चीफ तक मारा गया. जानिए इजरायल के बदले की टाइमलाइन

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.