October 4, 2024

Day: October 4, 2024

Madhya Pradesh Train Accident: मध्य प्रदेश में मालगाड़ी हादसे का शिकार हो गई. इसमें अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है.

Iran Israel Conflict: ईरान पर इजरायल कभी भी हमला कर सकता है. यह बात तय मानी जा रही है. हालांकि, यह हमला कब और कहां होगा इसे लेकर कई तरह के दावे हो रहे हैं…

अयोध्या से दिल्ली आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन (Vande Bharat Express train) से सांड टकरा गया. उत्तर प्रदेश के इटावा में यह घटना हुई. सांड के टकराने से ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची. वंदे भारत अयोध्या से आनंद विहार आ रही थी. इटावा के भरथना रेलवे स्टेशन के पास सांड ट्रेन से टकरा गया.

मामला आगरा के शाहगंज अलबतिया में सोमवार का बताया जा रहा है. पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में वॉट्सऐप कॉल करने वाले ने कहा, “तुम्हारी बेटी सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है. उसे छुड़वाना है, तो 15 मिनट के अंदर 1 लाख रुपये भेजो. नहीं तो वीडियो वायरल कर देंगे.”

दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने 5 हजार करोड़ रुपये के ड्रग्‍स मामले में अमृतसर एयरपोर्ट से जितेंद्र पाल सिंह उर्फ जस्सी को गिरफ्तार किया है. जस्सी ब्रिटेन भागने की फिराक में था.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.