October 5, 2024

Day: October 5, 2024

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पुणे में बेटियों के साथ यौन हिंसा की 3 वारदातों ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है. इन वारदातों के बाद सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है.

Easy Ways to Get Rid of Extra Fat: आज हम इस लेख में आपको मोटापा और एक्स्ट्रा फैट से पीछा छुड़ाने के कुछ ऐसे नेचुरल टिप्स बताने वाले हैं जिनको अगर आप अपनी रोजाना डाइट में शामिल करेंगे तो आप स्वस्थ रहेंगे.

Bihar flood: एक ओर दक्षिण पश्चिम मानसून की देश से वापसी शुरू हो गई है, लेकिन पिछले दिनों उत्तर प्रदेश और बिहार सहित उत्तर भारत के कुछ हिस्सों में बारिश की वजह से कई इलाके बाढ़ में डूब गए हैं. इसमें ज्यादा नुकसान बिहार में हुआ है, जहां अब तक 19 जिलों में 12 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. राज्य के सबसे ज्यादा प्रभावित जिलों में पश्चिमी चम्पारण, किशनगंज, सारण, अररिया, सहरसा, मधेपुरा, गोपालगंज, शिवहर, सीतामढ़ी, सुपौल, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया, मधुबनी, दरभंगा और कटिहार हैं.

Exit Polls 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) और जम्‍मू-कश्‍मीर विधानसभा चुनाव (Jammu-Kashmir Assembly Elections) के एग्जिट पोल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

How to make round and soft roti: आज हम आपके लिए ऐसी टिप्स लेके आए हैं जो घंटो पहले बनी रोटियों को भी फ्रेश, सॉफ्ट और नरम रखेंगी.

खामेनेई ने कहा, “दुनिया में एक भी ऐसी अदालत नहीं है, जो फिलिस्तीनियों को अपनी जमीन की हिफाजत करने के लिए दोषी ठहरा सके. इजरायल का सामना करने के लिए अरब देशों को साथ आना होगा. इजरायल का खात्मा जरूरी है.”

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.