October 6, 2024

Day: October 6, 2024

Solar Storm: सौर तूफान सूर्य द्वारा सौर मंडल में प्रक्षेपित कणों, ऊर्जा, चुंबकीय क्षेत्र और सामग्री का अचानक विस्फोट है. वैज्ञानिकों का दवा है कि आने वाला सौर तूफान दूरसंचार और उपग्रहों को प्रभावित कर सकता है.

Vinesh Phogat Reaction on Exit Poll: विनेश फोगाट ने कहा कि हरियाणा के लोगों के लिए यह बहुत खुशी का दिन है. हरियाणा को जिस बदलाव की तलाश में था, वह होता दिख रहा है. एग्जिट पोल के मुताबिक कांग्रेस हरियाणा में बीजेपी को सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार दिख रही है.

प्रोफेशनल्‍स कांग्रेस (Professionals Congress) ने अन्‍ना सेबेस्टियन (Anna Sebastian) की स्‍मृति में ‘फॉर अन्‍ना फॉर ऑल : वर्कप्‍लेस वेलनेस’ कार्यक्रम शुरू किया है. इसके तहत देश भर से सुझाव लिए जाएंगे.

Vinesh Phogat: हरियाणा की जुलाना विधानसभा सीट पर चर्चित महिला पहलवान विनेश फोगाट को चुनावी मैदान में उतारकर कांग्रेस ने बड़ा दाव खेल दिया था और अगर एग्जिट पोल नतीजों में तब्दील होता है तो ये कांग्रेस का मास्टर स्ट्रोक भी माना जाएगा.

Aligarh Acid Attack: महिला अपने पर्स में तेजाब की बोतल लेकर आई थी. जैसे ही युवक उसके सामने आया, मह‍िला ने उस पर तेजाब फेंक दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.