October 9, 2024

Day: October 9, 2024

पुलिस ने शराब के नशे में अमरोहा के गन्ना समिति परिषर में जमकर हंगामा काटा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर चालान काट दिया.

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों में से भारतीय जनता पार्टी ने 48 सीटें जीती और बहुमत के आंकड़े 46 को पार कर लिया. BJP को पिछले चुनाव की तुलना में इस बार 8 सीटों का फायदा हुआ है. हरियाणा चुनाव में कांग्रेस ने 37 सीटें जीती हैं.

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) के नतीजे आने के बाद हरियाणा में जलेबी की चर्चा तेज हो गई है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गोहाना में जब जनसभा को संबोधित करने आए थे तो कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें जलेबी खिलाई थी.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ में एक शख्‍स की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई. आरोपियों ने एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी, जिसका परिवार ने विरोध जताया था. (मोहम्‍मद अदनान की रिपोर्ट)

कांग्रेस के अंदर की खेमेबाजी राहुल गांधी के प्रचार से खत्म नहीं हो पाई. राहुल ने मंच से कुमारी शैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा का हाथ मिलवाकर पार्टी के एकजुट होने का संदेश भी दिया था, लेकिन वो भी काम नहीं आया.

रामलीला मंच के समीप पहुंचते ही चालक जेसीबी से नियंत्रण खो बैठा और जेसीबी बेकाबू हो गई. बुलडोजर ने कई लोगों को रौंद दिया.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.