October 14, 2024

Day: October 14, 2024

एक अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को अपराध शाखा की टीम ने अदालत में पेश किया, जहां धर्मराज कश्यप के वकील ने दावा किया कि वह नाबालिग था.

योगी सरकार के राज्य मंत्री संजय सिंह गंगवार ने रविवार को कहा कि, गाय पर हाथ फेरने से ब्लड प्रेशर कंट्रोल होता है और नाद में लेटने से कैंसर ठीक हो जाता है. उक्त बातें उन्होंने पीलीभीत में गौशाला का उद्घाटन करने के दौरान कही.

भाजपा हरियाणा में तीसरी बार जीत का परचम लहराने के बाद सरकार बनाने की कवायद में जुट गई है. शीर्ष नेतृत्व मुख्यमंत्री पद के लिए नायब सिंह सैनी के नाम पर आधिकारिक रूप से मुहर लगा चुका है. जल्द ही नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह भी होगा.

राष्ट्रीय बाल आयोग की रिपोर्ट कहती है कि मदरसों में पर्याप्त सुविधाएं और प्रशिक्षित शिक्षक नहीं हैं जिसको लेकर अखिलेश यादव ने भाजपा पर अल्पसंख्यक संस्थानों को निशाना बनाने का आरोप लगाया. (शुभांग सिंह ठाकुर की रिपोर्ट)

उप चुनाव के लिए टिकट फ़ाइनल कर अखिलेश यादव ने ऐसा ही किया. गठबंधन धर्म निभाने की ज़िम्मेदारी अब उन्होंने कांग्रेस पर छोड़ दी है. पर वे ये नहीं चाहते हैं कि लोग कहें कि वे गठबंधन तोड़ने में लगे हैं.

सुप्रीम कोर्ट दिल्ली/NCR प्रदूषण से जुड़ी याचिकाओं पर सुनवाई करेगा. सुनवाई की पिछली तारीख पर शीर्ष अदालत ने प्रदूषण पर अंकुश लगाने के लिए वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग (सीएक्यूएम) के हस्तक्षेप की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया था और कहा था कि उसके निर्देशों का उल्लंघन करने वालों पर केवल अस्थायी प्रभाव पड़ता है.

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के कांग्रेस नेताओं की सोमवार को दिल्‍ली में राहुल गांधी से मुलाकात होनी है. आगामी महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है.

हरियाणा में जल्द ही शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होगा. इसमें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित 10 विधायक शपथ ले सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पीएम गतिशक्ति (PM GatiShakti) अनुभूति केंद्र पहुंचे. पीएम मोदी ने इसके कारण विकास योजनाओं और उसके कार्यान्‍वयन में प्रगति की सराहना की है.

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी की हत्या की साजिश काफी पहले रची जा चुकी थी. इस खबर में जानिए अब तक के सभी किरदार…

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.