October 15, 2024

Day: October 15, 2024

इस चीनी शख्स का रोज का रूटीन देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे, जहां वो अपने हर काम के लिए जमीन से कई गुना ऊपर है. मेट्रो तो मेट्रो, बस और वो खुद जमीन पर पैर रखने के लिए तरस गया है.

हाल ही में गुजरात के सूरत में एक वेंडर ने सब्जियों के लिए एक नया और अनोखा तरीका अपनाया है, जो सब्जी प्रेमियों के लिए एक दिलचस्प विषय बन गया है.

वीडियो में ब्रिटिश इंफ्लुएंसर के साथ शेर के तीन बच्चे दिखाई दे रहे हैं. शेर जैसा खूंखार जानवर भी इंसानों को इतना प्यार दे सकता है इस वीडियो में देखा जा सकता है.

Bride Groom Dance Video: क्यूट देसी-विदेशी कपल का यह डांस वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पंजाबी मुंडा स्टेज पर अपनी विदेशी दुल्हन के साथ पंजाबी स्वैग में दिल लूट लेने वाली अंदाए दिखा रहा है.

यूपी में यादव के बाद पिछड़ों में कुर्मी सबसे प्रभावशाली वोटर हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में इस समाज के वोटरों ने बीजेपी छोड़ कर समाजवादी पार्टी का साथ दिया. नतीजा ये रहा कि बीजेपी की सीटें आधी रह गईं.

वक्फ (संशोधन) विधेयक पर विचार के लिए संसदीय सम‍िति की बैठक का कई विपक्षी सांसदों ने बहिष्कार किया.विपक्षी सांसद कांग्रेस अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) पर वक्फ भूमि घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाए जाने से नाराज थे.

India Canada Conflict: खालिस्तान को लेकर जस्टिन ट्रूडो परिवार इतना दीवाना है कि वो भारत-कनाडा संबंधों को बलि चढ़ाने से बाज नहीं आता. जानिए कैसे बिगड़े संबंध…

सूत्रों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कांग्रेस के महा विकास आघाडी (एमवीए) को टक्कर देने के लिए अन्य समुदायों के साथ अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को लामबंद करना चाहती है.

बहराइच हिंसा (Bahraich Violence) मामले में अब स्थिति काबू में हैं. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) के निर्देश पर पुलिस-प्रशासन के बड़े अधिकारी ग्राउंड जीरो पर उतरे.

मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाने वाले प्रिंस हैरी ने बताया, “यह एक बड़ी समस्या बन रही है। बहुत से ऐप्स को इस तरह से डिजाइन किया जाता है कि वह बच्चों को जितनी देर तक संभव हो ऑनलाइन रख सकें।” प्रिंस हैरी मेंटल हेल्थ डे पर सोशल साइकोलॉजिस्ट Jonathan Haidt को दिोए इंटरव्यू में स्मार्टफोन की समस्या पर अपने विचार रखे।

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.