October 17, 2024

Day: October 17, 2024

SCO Meeting: मुमता जहरा बलोच ने कहा कि बैठक को लेकर पाकिस्तान ने पॉजिटिव रोल अदा किया है. कॉन्फ्रेंस का एजेंडा इकोनॉमिक और कनेक्टिविटी और कॉर्पोरेशन पर था. यह कोशिश की गई है कि कॉन्फ्रेंस एजेंडा पर ही फोकस रहे. यह बैठक पूरी तरह सफल रहा है.

स्विट्जरलैंड की नेशनल काउंसिल के प्रेसिडेंट, महामहिम एरिक नसबामर के साथ बातचीत करते हुए ओम बिरला ने इस बात का उल्लेख किया कि पिछले साल भारत और स्विट्जरलैंड के बीच मैत्री संधि के 75 पूरे हुए. उन्होंने द्विपक्षीय संबंधों को और सुदृढ़ करने और बहुपक्षीय मंच पर सहयोग बढ़ाए जाने पर जोर दिया.

चित्तूर के कस्तूरी नायडू कांड्रिगा निवासी शंकर (53) की मंगलवार को मौत हो गई थी. मौसम विभाग ने राज्य में बहुत भारी बारिश का अनुमान जताया था. ऐसे में अंतिम संस्कार करने के लिए परिवार को श्मशान तक पहुंचने के लिए कमर तक पानी से होकर गुजरना पड़ा.

सुप्रीम कोर्ट आज असम के सिटीजनशिप एक्ट मामले में फैसला सुनाएगा. जानिए क्या है ये मामला और सुप्रीम कोर्ट में कब से चल रहा…

Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav Meeting: श्रीनगर में अखिलेश यादव ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की हार हम सबके लिए एक सबक है. वहां जीत रही कांग्रेस हार गई और हार रही बीजेपी जीत गई.

हरियाणा के पानीपत से लॉरेंस गैंग का शूटर सुक्खा पकड़ा गया। उसे पकड़ने के लिए…

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.