October 20, 2024

Day: October 20, 2024

पुलिस के मुताबिक जींस बनाने वाले दो समूहों के बीच पैसे के लेन-देन को लेकर शाम करीब साढ़े चार बजे झगड़ा हुआ. दोनों तरफ से करीब 17 राउंड गोलियां चलीं.

हवाई जहाज के टायर गाड़ियों के टायर से अलग बनाए जाते हैं. इसके टायरों में रबड़ के साथ कई और पदार्थ जैसे एल्युमीनियम और स्टील को भी मिक्स किया जाता है. हवाई जहाज के टायर में कार के टायर के मुकाबले 6 गुना ज्यादा प्रेशर से हवा भरी जाती है.

महाराष्ट्र की एजेंसियों की सहायता से कर्नाटक पुलिस ने पूरे प्रकरण की जांच की थी और कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) के साथ, सूचना तैयार करना भी समान रूप से आसान हो रहा है, जिससे नागरिकों को जानकारी मिल रही है और उन्हें सरकार की सभी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए सशक्त बनाया जा रहा है.

पप्पू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. पत्रकारों ने उनसे लॉरेंस बिश्नोई को लेकर सवाल किया तो पप्पू यादव भड़क गए.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना प्रशांत विहार के एफ ब्लॉक में हुई जहां शिबू सिंह अपनी पत्नी निर्मला के साथ रहते हैं. उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर जब बुजुर्ग दंपती अपने घर में मौजूद थे, तभी दो लोग खुद को ‘कूरियर बॉय’ बताते हुए घर में घुस गये.

जेजे अस्पताल गोलीकांड: घटना के 32 साल बाद उत्तर प्रदेश से मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

करवाचौथ (Karva Chauth) का त्योहार रविवार को है. इसमें सुहागन अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं. इसको लेकर खास तैयारी की जा रही है. शनिवार को दिल्ली में प्रमुख बाजारों में महिलाओं की काफी भीड़ देखने को मिली. हाथों पर मेहंदी लगाने के लिए महिलाओं की लंबी-लंबी लाइनें देखने को मिलीं.

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने शनिवार को एक्‍स पर एक पोस्‍ट में कहा कि हत्या का प्रयास उन्हें या इजरायल को दुश्मनों के खिलाफ युद्ध जारी रखने से नहीं रोक सकता है.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.