October 25, 2024

Day: October 25, 2024

वही इस घटना पर कॉलेज के प्रिसिंपल का कहना है कि यहां के शिक्षकों पर हमला हुआ है. एक बच्ची अपने भाई के बदले परीक्षा दे रही थी. जब पकड़ाई तो हंगामा करने लगी. इसी दौरान उसकी मां ने ग्रिल में सिर पटक लिया. शिक्षकों ने किसी की पिटाई नहीं की है बल्कि छात्रों ने ही हमला किया है.( संतोष प्रसाद की रिपोर्ट)

सीजीआई ने कहा कि इस पर और स्पष्टीकरण की आवश्यकता होगी. उन्होंने कहा कि ⁠हम डीडीए के पूर्व वीसी और डीडीए के अध्यक्ष ( LG) से हलफनामा भी मांगते हैं.

संजय निरुपम ने NDTV से बात करते हुए कहा, “महाविकास अघाड़ी में सीटों के बंटवारे के नाम पर जो आग लगी है वह बुझने का नाम नहीं ले रही है. पिछले तीन दिन से महाविकास अघाड़ी गठबंधन के नेताओं की ताबड़तोड़ बैठकें हो रही हैं.

तूफान के दस्तक देने की आशंका के चलते ओडिशा और पश्चिम बंगाल में अधिकारियों ने लाखों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है, स्कूलों को बंद कर दिया गया है, 400 से अधिक रेलगाड़ियों को रद्द और उड़ानों को निलंबित कर दिया गया है.

वेब्ले रिवॉल्वर के एक्सपोर्ट के साथ ही, उत्तर प्रदेश, देश का पहला राज्य होगा, जहां की रिवॉल्वर अमेरिका भेजी जाएगी. वेब्ले कंपनी हरदोई में रिवॉल्वर, राइफल्स और शॉटगन का प्रोडक्शन करती है. (मो. आसिफ की रिपोर्ट)

नाबालिग आरोपी का कहना है कि उसने जिस लड़की से प्रेम संबंध में शादी कर लिया था उसकी नई नवेली पत्नी से इस ड्राइवर का प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसको लेकर उसका शक नाबालिग के दिमाग में पहले से चल रहा था. उसने ड्राइवर संतोष के शराब पीकर सो जाने के बाद उसके मोबाइल को खोलकर उसमें अपनी पत्नी और ड्राइवर के बीच हुए वार्तालाप की मोबाइल फोन में रिकॉर्डिंग को सुन लिया. (राहुल सिंह की रिपोर्ट)

16 अक्टूबर को मुंबई ट्रैफिक पुलिस को मिले मैसेज के बाद से पुलिस की जांच शुरू हो गई थी. पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की, लेकिन नंबर बंद था. इस पर, जमशेदपुर के एसएसपी किशोर कौशल के सहयोग से पुलिस ने रविवार को जमशेदपुर में छापेमारी शुरू की.

दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार में टकराव रुकने का नाम नहीं ले रहा. बस मार्शल को हटाए जाने के बाद अब दिल्ली की मुख्यमंत्री ने फिर भाजपा पर निशाना साधा है…

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.