October 27, 2024

Day: October 27, 2024

महाराष्‍ट्र के उप मुख्‍यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) शनिवार शाम को नवाब मलिक (Nawab Malik) को मनाने के लिए उनके घर पर पहुंचे. हालांकि नवाब मलिक की नाराजगी कम होने का नाम ही नहीं ले रही है.

बिग बॉस में जब वीकेंड का वार में सलमान खान आते हैं और अपने बारे में कई जानकारियां भी देते हैं. इसी हंसी-मजाक में वह कुछ ऐसी बातें बता जाते हैं जो मजेदार तो होती ही हैं और उनके फैन्स को भी इस तरह की बातों का इंतजार रहता है.

सलमान खान ने करण वीर मेहरा के बारे में कहा कि वो दूसरों के कंधे पर रखकर तीर चलाते हैं. उन्होंने करण वीर मेहरा को समझाया कि खुलकर खेलो और छिप-छिपकर खेलना बंद करो.

लोगों से अपील की गई है कि 13 राज्यों में 4 लाख से अधिक प्रतिभागियों के साथ डिस्लेक्सिया को लेकर जागरुकता के लिए इस राष्ट्रव्यापी आंदोलन का हिस्सा बनें.

एनडीटीवी वर्ल्ड समिट (NDTV World Summit) में दिग्गज सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान (Ustad Amjad Ali Khan), उनके बेटे अयान अली खान बंगश और अमान अली खान बंगश ने शानदार प्रस्तुतियां दीं. उनके साथ उस्ताद के पोते अबीर और जोहान ने भी मंच साझा किया. यानी सरोद के उस्ताद की तीन पीढ़ियों ने एक साथ संगीत की इस महफिल में रस वर्षा की. इस मौके पर एनडीटीवी ने इस संगीत को समर्पित परिवार से गुफ्तगू भी की.

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.