October 11, 2024
इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान

इस फिल्म के छिनने के बाद शराब के नशे में डूब गए थे धर्मेंद्र, पूरी रात डायरेक्टर को फोन कर किया परेशान​

बॉलीवुड में किसी फिल्म को हासिल करने के लिए बड़ा कॉम्पिटिशन रहा है. खासतौर से अगर फिल्म की किसी ऐसे डायरेक्टर की हो जो फिल्म को खास तरह से बनाने और दर्शकों की नब्ज की समझ अच्छी खासी रखता हो

बॉलीवुड में किसी फिल्म को हासिल करने के लिए बड़ा कॉम्पिटिशन रहा है. खासतौर से अगर फिल्म की किसी ऐसे डायरेक्टर की हो जो फिल्म को खास तरह से बनाने और दर्शकों की नब्ज की समझ अच्छी खासी रखता हो

बॉलीवुड में किसी फिल्म को हासिल करने के लिए बड़ा कॉम्पिटिशन रहा है. खासतौर से अगर फिल्म की किसी ऐसे डायरेक्टर की हो जो फिल्म को खास तरह से बनाने और दर्शकों की नब्ज की समझ अच्छी खासी रखता हो, तो एक्टर्स के बीच उसे हासिल करने की होड़ लग ही जाती है. धर्मेंद्र भी एक ऐसी ही फिल्म के लिए डायरेक्टर को खूब परेशान कर चुके हैं. खुद धर्मेंद्र ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ये मजेदार किस्सा शेयर किया कि किस तरह रात भर फोन पर फोन करके उन्होंने डायरेक्टर को परेशान किया था. ये किस्सा जुड़ा है फिल्म आनंद से.

पहले धर्मेंद्र को सुनाई आउटलाइन

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में धर्मेंद्र ने आनंद मूवी से जुड़ा किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि पहले फिल्म की पूरी कहानी सुनने की जरूरत नहीं पड़ती थी. सिर्फ आउटलाइन सुना देना ही काफी होता था. एक बार वो खुद और मशहूर डायरेक्टर ऋषिकेश मुखर्जी एक साथ प्लेन में सफर कर रहे थे. वो लोग बेंगलुरु से सफर कर रहे थे. इस बीच ऋषिकेश मुखर्जी ने उन्हें आनंद फिल्म की आउटलाइन बनाई और ये चर्चा हुई कि धर्मेंद्र इस फिल्म को कर सकते हैं. इसके बाद फ्लाइट से उतरकर दोनों अपने अपने रस्ते चले गए.

रात भर किया फोन

इसके कुछ दिन बाद धर्मेंद्र को खबर मिली की आनंद नाम की फिल्म में राजेश खन्ना लीड हीरो हैं. इसके बाद उन्होंने रात में ही ऋषिकेश मुखर्जी को फोन लगा दिया. शो में धर्मेंद्र ने मजाक में कहा कि सब जानते हैं कि वो ड्रिंक भी करते हैं. उसी शराब के नशे में धुत उन्होंने फोन किया और पंजाबी में कहने लगे कि ये फिल्म की कहानी मुझे सुनाई थी अब किसको दे दी. ऋषिकेश मुखर्जी ने कहा धरम अभी सो जा और फोन रख दिया. लेकिन धर्मेंद्र नहीं माने उन्होंने फिर ऋषिकेश मुखर्जी को फोन लगा दिया. रातभर यही सिलसिला जारी रहा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.