September 20, 2024
बाइकर की रफ्तार और गलत साइड से कार... डरा रहा गुरुग्राम का ये खौफनाक वीडियो

बाइकर की रफ्तार और गलत साइड से कार… डरा रहा गुरुग्राम का ये खौफनाक वीडियो​

Gurugram Accident Video: गुरुग्राम से सड़क हादसा का एक खौफनाक वीडिया सामने आया है. हादसे में एक वाइक सवार की मौत हो गई.

Gurugram Accident Video: गुरुग्राम से सड़क हादसा का एक खौफनाक वीडिया सामने आया है. हादसे में एक वाइक सवार की मौत हो गई.

गुरुग्राम से सड़क हादसे का एक रोंगटे खड़े करने वाला वीडियो सामने आया है. इस भीषण हादसे में बाइक चालक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. यह हादसा ओवरस्पीडिंग और गलत साइड ड्राइव के वजह से हुआ है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है.

कार चालक को हिरासत में लिया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि अक्षत गर्ग द्वारका के पोचनपुर का रहने वाला था. वहीं, एसयूवी चालक, कुलदीप कुमार ठाकुर घिटोरनी का निवासी है और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है.

मृतक बाइक सवार युवक की पहचान अक्षत गर्ग के रूप में हुई है. बताया जाता है रि अक्षत काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चला रहा था. तभी गलत साइड से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी. ये टक्कर इतना जोरदार था कि बाइक उछल कर काफी आगे जाकर गिरा और अक्षत भी सड़क पर गिरा. वीडियो को देखने से साफ लगता है कि ये हादसा ओवर स्पीड और गलत साइड ड्राइव करने से हुआ है.

Gurugram, Haryana: A 23-year-old motorcyclist, Akshat Garg, was killed in a wrong-way collision on Golf Course Road, DLF Phase II. The crash, captured on a GoPro by his friend, occurred around 5: 45 AM. Despite wearing safety gear, Garg succumbed to the impact. Authorities are… pic.twitter.com/ih29byhfzt

— IANS (@ians_india) September 19, 2024

दोस्त नहीं बचा पाया जान!
अक्षत गर्ग का दोस्त प्रद्युमन ने हादसे के बाद उसे बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया. लेकिन वह सफल नहीं हो पाया. गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले को लेकर कई धाराओं में केस दर्ज किया है. क्या कार चालक नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था? इसको लेकर भी जांच जारी है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन भी जब्त किया है और मामले की जांच जारी है.

डरा रहा है ये वीडियो
प्रशासन की ओर से बार-बार अपील करने के बाद भी लोग ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं करने है. वीडियो को देखने से यह पता चल रहा है कि रॉन्ग साइड ड्राइव और ओवर स्पीड की वजह से यह हादसा हुआ है. ये वीडियो वाहन चालकों को सावधान करने वाली है. सड़क पर चलते समय ट्रैफिक नियमों का पालन कर हादसे से बचा जा सकता है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.