September 21, 2024
Tumbbad Re Release Box Office Collection: नेशनल सिनेमा डे पर तुम्बाड़ की कमाई में 90% उछाल, 8 दिनों में तोड़ा 7 साल पुराना रिकॉर्ड

Tumbbad Re-release Box Office Collection: नेशनल सिनेमा डे पर तुम्बाड़ की कमाई में 90% उछाल, 8 दिनों में तोड़ा 7 साल पुराना रिकॉर्ड​

राही अनिल बर्वे के डायरेक्शन में बनी तुम्बाड में सोहम शाह ने विनायक राव का रोल किया है और यह एक गांव तुम्बाड में 20वीं सदी के छिपे हुए खजाने की खोज की कहानी है.

राही अनिल बर्वे के डायरेक्शन में बनी तुम्बाड में सोहम शाह ने विनायक राव का रोल किया है और यह एक गांव तुम्बाड में 20वीं सदी के छिपे हुए खजाने की खोज की कहानी है.

Tumbbad re-release 8 Days box office collection: 20 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे था, जिस दिन केवल 99 रुपए में फिल्मों की टिकट मिल रही थी. इस मौके पर सिद्धांत चतुर्वेदी की लेटेस्ट फिल्म युधरा ने अच्छी कमाई अपने नाम की तो वहीं दोबारा सिनेमाघरों में रिलीज हुई हॉरर फिल्म तुम्बाड़ की कमाई में 40 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली. इसके चलते दूसरे हफ्ते में भी फिल्म ने ऐसी कमाई अपने नाम की कि 8 दिनों में ही सात साल पहले रिलीज हुई फिल्म का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया.

राही अनिल बार्वे द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म ने आठवें दिन 2.5 से लेकर 2.75 करोड़ की कमाई अपने नाम की. पहले फ्राइडे के मुकाबले 40 प्रतिशत और गुरुवार के मुकाबले 90 प्रतिशत की उछाल कमाई में देखने को मिली. इसके बाद 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने सात साल पहले 12.44 करोड़ की कमाई हासिल की थी.

री-रिलीज की बात करें तो तुम्बाड ने पहले दिन 1.60 करोड़ की कलेक्शन की. दूसरे दिन फिल्म ने 2.60 करोड़ कमाए और तीसरे दिन यानी संडे (15 सितंबर) को तुम्बाड के खाते में 3.25 करोड़ रुपये आए. जबकि कुल मिलाकर पहले हफ्ते में फिल्म ने 13.15 करोड़ की कमाई हासिल की है.

बता दें, राही अनिल बर्वे के डायरेक्शन में बनी तुम्बाड में सोहम शाह ने विनायक राव का रोल किया है और यह एक गांव तुम्बाड में 20वीं सदी के छिपे हुए खजाने की खोज की कहानी है. इसकी मनोरंजक कहानी और बेहतरीन एक्टिंग के लिए इसकी खूब तारीफ हुई. कुछ समय पहले तुम्बाड 2 नाम के इसके सीक्वल की अनाउंसमेंट की गई है. इसके चलते फैंस के बीच सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटमेंट है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.