September 22, 2024
रेलवे स्टेशन पर बैठे थे यात्री, अचानक सरपट रेंगता दिखा 6 फीट लंबा अजगर, देख यात्रियों की निकल गईं चीखें

रेलवे स्टेशन पर बैठे थे यात्री, अचानक सरपट रेंगता दिखा 6 फीट लंबा अजगर, देख यात्रियों की निकल गईं चीखें​

ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन में जब अचानक 6 फीट लंबे अजगर ने दस्तक दी, तो उसे देखते ही यात्रियों के डर से पसीने छूट गए. रेलवे स्टेशन पर रेंगते इस अजगर को देख वहां मौजूद लोगों का डर से कलेजा कांप उठा है.

ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन में जब अचानक 6 फीट लंबे अजगर ने दस्तक दी, तो उसे देखते ही यात्रियों के डर से पसीने छूट गए. रेलवे स्टेशन पर रेंगते इस अजगर को देख वहां मौजूद लोगों का डर से कलेजा कांप उठा है.

Passengers Panic As Massive Reptile: सांप को देखने के बाद अच्छे-अच्छों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाती है, लेकिन जब अचानक सामने अजगर पड़ जाए तो सोचो क्या हाल होगा. ऐसा ही कुछ हुआ ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन पर. रेलवे स्टेशन पर अजगर को देखकर वहां मौजूद यात्रियों की चीखें निकल गईं. रेलवे स्टेशन पर चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोग इससे बचकर भागने लगे. वहीं कुछ डेयरिंग यात्रियों ने स्टेशन में लहराते हुए इस काले मोटे अजगर को अपने कैमरे में कैद कर वीडियो सोशल मीडिया पर छोड़ दिया.

रेलवे स्टेशन पर दौड़ा 6 फुट लंबा अजगर (Azgar at Railway Station)

अब इस 6 फीट लंबे अजगर का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने वालों की सांसें अटका रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि यह अजगर अपनी मस्ती में रेंग रहा है और यात्री इसके रास्ते में आने वाले अपने सामान को लेकर इससे बचकर निकल रहे हैं. वहीं, अजगर के पीछे-पीछे चलने वाले यात्री अन्य यात्रियों को अलर्ट कर उन्हें हटने को बोल रहे हैं. कहा जा रहा है कि यह अजगर रेलवे ट्रैक से निकलकर यात्री पैदल पथ पर पहुंचा था. वहीं अपनी गाड़ी आने का इंतजार कर रहे यात्री अजगर को देखकर एकाएक सुधबुध खो बैठे. रेलवे स्टेशन पर अजगर को देखकर रेलवे प्रशासन के भी पसीने छूट गए. इस वीडियो को एक्स हैंडल पर सिद्धार्थ त्रिपाठी नाम के यूजर ने शेयर किया है. इसके साथ ही इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन में अजगर दिखा, अजगर दिखने से मची अफरा तफरी’.

यहां देखें वीडियो

ऋषिकेश के योगनगरी रेलवे स्टेशन में अजगर दिखा,अजगर दिखने से मची अफरा तफरी. वीडियो वायरल. pic.twitter.com/3Y8vGuPwJk

— Siddharth Tripathi (उत्तराखंड राज्यपाल पुरस्कृत) (@stirpathi111) September 20, 2024

क्लास रूम में घुसा सांप (Snake in Classroom)

इससे पहले वायरल वीडियो में देखने को मिला था कि एक क्लास रूम में अध्यापक बच्चों को पढ़ा रहा था कि क्लास में सांप ने अपना साया फैला दिया. यह मामला नोएडा सेक्टर 126 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी का था. इस वायरल वीडियो में सांप को क्लास में लगे एयर-कंडिनशर के डक्ट से झांकते हुए देखा गया था. जैसे ही छात्रों की इस सांप पर नजर पड़ी, क्लास में चारों तरफ से चीखें निकल पड़ीं. जबकि कुछ छात्र क्लास में ही इस सांप का वीडियो भी बनाने लगे थे. क्लासरूम में दिखे इस सांप के वायरल वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर देखने वालों सांसें रोक दी थी.

ये भी देखेंः- 21 साल के तोते की हुई ट्यूमर सर्जरी

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.