September 22, 2024
जब 80 साल की होंगी ऐश्वर्या राय तो कुछ ऐसा होगा लुक, झुर्रियों के साथ भी कम नहीं होगी खूबसूरती

जब 80 साल की होंगी ऐश्वर्या राय तो कुछ ऐसा होगा लुक, झुर्रियों के साथ भी कम नहीं होगी खूबसूरती​

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का जवाब नहीं है लेकिन ऐश्वर्या राय जब 80 साल की होंगी तो कैसी दिखेंगी इसे लेकर AI ने एक वीडियो क्रिएट किया है.

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती का जवाब नहीं है लेकिन ऐश्वर्या राय जब 80 साल की होंगी तो कैसी दिखेंगी इसे लेकर AI ने एक वीडियो क्रिएट किया है.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी कि AI एक ऐसा टूल है जिसकी मदद से हम लगभग हर चीज कर सकते हैं. किसी फोटो को लेकर उसमें एडिटिंग कर सकते हैं, बच्चों को जवान बना सकते हैं, जवान को बुजुर्ग बना सकते हैं और बुजुर्गों को बच्चा तक बना सकते हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें AI की मदद से दिखाया गया है कि जब ऐश्वर्या राय 80 साल की हो जाएंगी तो कैसी लगेंगी और वो बचपन के दौर में कैसी दिखती रही होंगी. आइए आपको भी दिखाते हैं ऐश्वर्या का यह वायरल एआई वीडियो.

A post shared by Suresh M Solanki (@active.suresh)

बचपन से लेकर बुढ़ापे तक में ऐसी दिखती ऐश्वर्या राय

जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन का जिक्र होता है तो खूबसूरती की एक जीती जागती तस्वीर आंखों के सामने घूमने लग जाती है. हो भी क्यों ना ऐश्वर्या राय हुस्न की वो मल्लिका हैं जिन्होंने ना सिर्फ अपनी खूबसूरती बल्कि अपने टैलेंट से बॉलीवुड में राज किया है. लेकिन खूबसूरती की इस मल्लिका के चेहरे पर अगर आपको झुरिया नजर आने लगें तो यकीनन झटका जरूर लगेगा. कल्पना कीजिए विश्व सुंदरी जब 80 साल की उम्र की होंगी तो वह कैसी दिखेंगी. अगर आप इस बात को इमैजिन नहीं कर पा रहे हैं तो AI के बनाया ये वीडियो देखिए. इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो AI क्रिएटेड हैं और इसमें 80 साल की ऐश्वर्या से लेकर उनके बचपन तक का लुक दिखाया गया है.

इंस्टाग्राम पर active.suresh नाम से बने पेज पर विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि ऐश्वर्या राय बुढ़ापे से लेकर जवानी और बचपन में किस तरह की नजर आ सकती हैं. 80 साल की ऐश्वर्या राय के चेहरे पर झुर्रियां नजर आ रही हैं और उन्होंने जोधा अकबर का लुक अपनाया हुआ हैं. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय की एज को बैकवर्ड दिखाया जा रहा है. 80 से पहले 60 साल में वो कैसी लगतीं, 50 में कैसी दिखतीं, 30 में कैसी नजर आतीं, 20 में कैसी लगतीं और अगर एकदम छोटी बच्ची होतीं तो ऐश्वर्या कैसी दिखतीं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऐश्वर्या का AI क्रिएटेड वीडियो
इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय का AI क्रिएटेड वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि ऐश्वर्या राय तो जया बच्चन जैसी दिख रही हैं. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बुढ़ापे में भी ऐश्वर्या विश्व सुंदरी ही दिखेंगी. इसी तरह से ऐश्वर्या के कई फैंस ने उनकी तारीफ की तो कई ने उन्हें ट्रोल करते हुए जया बच्चन की कॉपी भी बता दिया. ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या जल्द ही फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी. इसे अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.