September 22, 2024
बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट को लेकर बड़ा अपडेट, ये 5 एक्टर्स हुए सलमान खान के शो में जाने के लिए कंफर्म 

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट को लेकर बड़ा अपडेट, ये 5 एक्टर्स हुए सलमान खान के शो में जाने के लिए कंफर्म ​

Bigg Boss 18 Five Confirmed Contestants List: बिग बॉस 18 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसके 5 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें हैं.

Bigg Boss 18 Five Confirmed Contestants List: बिग बॉस 18 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसके 5 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें हैं.

Bigg Boss 18 Five Confirmed Contestants List: बिग बॉस 18 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, जिसके 5 अक्टूबर से शुरू होने की खबरें हैं. वहीं शो का हिस्सा लेने से जुड़े कई अपडेट सामने आ रहे हैं. इस बीच कई एक्टर्स, सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स के नाम शो से जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में कंफर्म कंटेस्टेंट के बारे में बताया गया है, जिसमें खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुके एक्टर का नाम शामिल है.

रिपोर्ट के अनुसार, शहजादा धामी, जिन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखा गया था, नायरा बनर्जी, चाहत पांडे और अविनाश मिश्रा को बिग बॉस 18 के लिए कंफर्म किया गया है. जबकि इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी 14 के फिनाले में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा को रियलिटी शो में एंट्री मिल गई है. कहा गया है कि इन पांचों कंटेस्टेंट ने कॉन्ट्रेक्ट साइन कर लिया है, जिसके चलते वह अपने शो का हिस्सा बनने की जानकारी नहीं दे सकते.

इसके अलावा जिन सेलेब्स का नाम हिस्सा बनने के लिए चर्चा में हैं. इनमें दलजीत कौर, शोएब इब्राहिम, दिग्विजय सिंह राठी, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, पूरव झा, पूजा शर्मा, ठगेश, डॉली चायवाला, शीजान खान, दीपिका आर्या, नुसरत जहां, एलीस कौशिक, हर्ष बेनिवाल, करण पटेल, ईशा कोप्पिकर और सुरभि ज्योति का शो का हिस्सा बनने की खबरें हैं.

बता दें, सलमान खान ने सितंबर 5 को बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट किया था. इसके बाद 17 सिंतबर को मेकर्स ने नए प्रोमो के साथ शो का ऐलान किया, जो कि टाइम ट्रैवल थीम की ओर इशारा करती दिखी. जबकि इस वीक में नया प्रोमो देखने को मिल सकता है, जिसमें भाईजान की झलक देखने को मिल सकती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.