September 24, 2024
Saas Athani Bahu Rupaiya: सास अठन्नी बहू रुपईया मूवी के सिर्फ 40 मिनट के वीडियो का यूट्यूब पर धमाका, सास बहू की तकरार 81 लाख के पार

Saas Athani Bahu Rupaiya: सास अठन्नी बहू रुपईया मूवी के सिर्फ 40 मिनट के वीडियो का यूट्यूब पर धमाका, सास-बहू की तकरार 81 लाख के पार​

Saas Athani Bahu Rupaiya: यूट्यूब के एक चैनल पर सास अठन्नी बहू रुपईया नाम की भोजपुरी मूवी का चालीस मिनट चालीस मिनट का वीडियो अपलोड हुआ है और खूब देखा जा रहा है. जानें क्या है इसमें ऐसा खास.

Saas Athani Bahu Rupaiya: यूट्यूब के एक चैनल पर सास अठन्नी बहू रुपईया नाम की भोजपुरी मूवी का चालीस मिनट चालीस मिनट का वीडियो अपलोड हुआ है और खूब देखा जा रहा है. जानें क्या है इसमें ऐसा खास.

Saas Athani Bahu Rupaiya Bhojpuri Film Crossed 81 Lakh Views on YouTube: भोजपुरी दुनिया के सुपरस्टार्स में से एक हैं विक्रांत सिंह राजपूत और उनकी कोस्टार रिचा दीक्षित की जोड़ी कमाल की लगती है. दोनों की भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया का बहुत छोटा सा हिस्सा अपलोड हुआ है यू ट्यूब पर. ये हिस्सा करीब चालीस मिनट का ही है. इस भोजपुरी फैमिली ड्रामा फिल्म का थोड़ा सा हिस्सा ही ये बताने के लिए काफी है कि फिल्म बेहद दिलचस्प और ट्विस्ट से भरपूर है. बाकी तो नाम से ही ये अंदाजा लगाना बहुत आसान है कि सास बहू की हमेशा प्यारी लगने वाली तू तू मैं मैं को फिल्म में नए अंदाज में दिखाया गया है.

सास अठन्नी बहू रूपईया

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया नाम की भोजपुरी मूवी का 40 मिनट चालीस मिनट का वीडियो यूट्यूब पर अपलोड हुआ है. दो महीने के अंदर ही इस भोजपुरी फिल्म के इस अंश को 81 लाख से ज्यादगा व्यूज मिल चुके हैं. इस भोजपुरी वीडियो को लाइक करने वालों की संख्या ही 34 हजार के पार जा चुकी है. इस फिल्म की स्टोरी एक गांव की है. जहां रहने वाली एक मां अपने बेटे के लिए एक संस्कारी बहू ढूंढ कर लाना चाहती है. लेकिन बेटे को उससे पहले ही किसी और लड़की से प्यार हो जाता है और दोनों शादी भी कर लेते हैं. इस शादी के बाद घर जैसे युद्ध क्षेत्र में बदल जाता है और सास बहू के बीच संग्राम शुरू हो जाता है. मां को अपने बेटे की पसंद को तो अपनाना पड़ता है. लेकिन वो उसे अधिकार नहीं दे पाती. इसके साथ ही फिल्म में बहुत सारे उतार चढ़ाव भी आते हैं.

भोजपुरी फिल्म सास अठन्नी बहू रुपईया में विक्रांत सिंह राजपूत और ऋचा दीक्षित लीड में नजर आएंगे. इसके अलावा जे नीलम, अनीता रावत, रजनीश झांझी, संतोष श्रीवास्तव, प्राकाश जैसे बहुत सारे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म में अंशुमान सिंह राजपूत खास गेस्ट रोल में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म का ये चालीस मिनट का हिस्सा ही फैन्स को इतना पसंद आया कि वो अब रिक्वेस्ट कर रहे हैं कि जल्दी से फुल मूवी अपलोड की जाए.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.