September 24, 2024
इस फिल्म ने डूबा दिया अजय देवगन का नाम, 100 करोड़ के बजट में हुआ 90 करोड़ का नुकसान, बनी सबसे बड़ी फ्लॉप

इस फिल्म ने डूबा दिया अजय देवगन का नाम, 100 करोड़ के बजट में हुआ 90 करोड़ का नुकसान, बनी सबसे बड़ी फ्लॉप​

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की इस साल अब तक कुल तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. उनकी फिल्म शैतान साल की उनकी सबसे सफल फिल्म रही. फिल्म में आर माधवन और अजय देवगन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की इस साल अब तक कुल तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. उनकी फिल्म शैतान साल की उनकी सबसे सफल फिल्म रही. फिल्म में आर माधवन और अजय देवगन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया.

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की इस साल अब तक कुल तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. उनकी फिल्म शैतान साल की उनकी सबसे सफल फिल्म रही. फिल्म में आर माधवन और अजय देवगन ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि इसके बाद आई अजय की फिल्म मैदान वो कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन अजय देवगन की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई इसी साल रिलीज हुई उनकी तीसरी फिल्म ‘औरों में कहां दम था’. फिल्म अपनी लागत भी नहीं निकाल पाई और मेकर्स को करीब 90 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा.

100 करोड़ में बनी फिल्म

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ नीरज पांडे के डायरेक्शन में बनी एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, शांतनु माहेश्वरी, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर भी हैं. फिल्म ने पहले दिन 1.85 करोड़ की ओपेनिंग कमाई की और ओवरऑल 12.91 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. जबकि सैकनिक के मुताबिक फिल्म मैदान का 10 दिनों का कलेक्शन 32.3 करोड़ रहा. ऐसे में फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ साल 2024 की सबसे बड़ी डिजास्टर साबित हुई. फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ का था और कमाई इसके आस-पास भी नहीं पहुंच सकी थी.

सिंघम अगेन से उम्मीदें

बता दें कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. रोहित शेट्टी की ये फिल्म इसी साल 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, जैकी श्रॉफ, विक्की कौशल, रणवीर सिंह जैसे सितारे भी नजर आएंगे. उम्मीद है इस ढेरों सितारों से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कमाल दिखाएगी.

ये भी पढ़ें:‘सिंघम अगेन’ में चुलबुल पांडे का होगा कैमियो! खबर सच है या झूठ जानें यहां

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.