September 25, 2024
असली बार्बी भी फेल... पिंक लहंगे में सजी Barbie Girl के रोबोटिक डांस ने लूटी महफिल, जबरदस्त परफॉर्मेंस पर फिदा हुए लोग

असली बार्बी भी फेल… पिंक लहंगे में सजी Barbie Girl के रोबोटिक डांस ने लूटी महफिल, जबरदस्त परफॉर्मेंस पर फिदा हुए लोग​

इंस्टाग्राम पर इन दिनों पिंक लहंगे में सजी एक लड़की का बार्बी गर्ल सॉन्ग पर रोबोटिक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को देसी बार्बी गर्ल का रोबोटिक डांस और एक्सप्रेशन्स खूब पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर इन दिनों पिंक लहंगे में सजी एक लड़की का बार्बी गर्ल सॉन्ग पर रोबोटिक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोगों को देसी बार्बी गर्ल का रोबोटिक डांस और एक्सप्रेशन्स खूब पसंद आ रहा है.

पिछले साल रिलीज हुई अमेरिकी फंतासी कॉमेडी फिल्म बॉर्बी ने दुनियाभर में खूब बज क्रिएट किया था. फिल्म के साथ-साथ टाइटल ट्रैक ‘आई एम ए बार्बी गर्ल’ दर्शकों के बीच खूब फेमस हुआ था. सोशल मीडिया पर बार्बी ट्रेंड का जादू कुछ इस तरह सिर चढ़ कर बोल रहा था कि हर कोई पिंक ड्रेस पहन कर इस गाने पर वीडियो बना रहा था. बॉर्बी का खुमार अभी भी खत्म नहीं हुआ है. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों पिंक लहंगे में सजी एक लड़की का बार्बी गर्ल सॉन्ग पर रोबोटिक डांस का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. नेटिजन्स को देशी बार्बी गर्ल का रोबोटिक डांस और एक्सप्रेशन्स खूब पसंद आ रहा है.

सेलिब्रिटी मॉडल ममता

वायरल वीडियो में बार्बी गर्ल सॉन्ग पर डांस कर रही लड़की का नाम ममता वर्मा है जिसने यह वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. सिर्फ दो दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा जा चुका है. वीडियो भोपाल के किसी इवेंट का है जिसमें ममता को सेलिब्रिटी मॉडल के तौर पर इंट्रोड्यूस किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए ममता ने लिखा है, “ऑडियंस के रिक्वेस्ट पर बार्बी सॉन्ग.” इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ममता के परफेक्ट रोबोटिक डांस मूव्स देख कर इवेंट में मौजूद ऑडियंस खुश हो कर तालियां बजाने लगते हैं.

देखें Video:

लाखों व्यूज

पिंक लहंगे में नजर आ रही देशी बार्बी गर्ल का डांस वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. सिर्फ दो दिन में इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. करीब 3 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और इसे अन्य 33 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “बहुत ही सुंदर बार्बी गर्ल.” दूसरे यूजर ने लिखा, “सुपर! ऐसा लग रहा है जैसे कोई रोबोट डांस कर रहा हो.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बहुत सुंदर! गॉड गिफ्टेड टैलेंट.”

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.